कमलनाथ के बयान पर बोले सिंधिया- समाज के लोगों से मिल रहा हूं तो कांग्रेस को खुजली क्यों हो रही है - Politics

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले दो दिन से ग्वालियर जिले में डेरा डाले हुए हैं और वह लगातार अलग-अलग समाज के संगठनों से मेल मुलाकात कर रहे हैं। इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत की और कांग्रेस के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को लेकर उन्होंने कहा, कांग्रेस को इस बात की खुजली क्यों लग रही है जब मैं कांग्रेस में बैठकर समाज सम्मेलन कर रहा था, तब उन्हें खुजली क्यों नहीं होती थी। अब यह समाज कांग्रेस को क्यों खटक रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले दो दिन से ग्वालियर जिले में डेरा डाले हुए हैं और वह लगातार अलग-अलग समाज के संगठनों से मेल मुलाकात कर रहे हैं इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत की और कांग्रेस के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को लेकर उन्होंने कहा, कांग्रेस को इस बात की खुजली क्यों लग रही है जब मैं कांग्रेस में बैठकर समाज सम्मेलन कर रहा था, तब उन्हें खुजली क्यों नहीं होती थी अब यह समाज कांग्रेस को क्यों खटक रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पिछले दो दिन से ग्वालियर जिले में डेरा डाले हुए हैं और वह लगातार अलग-अलग समाज के संगठनों से मेल मुलाकात कर रहे हैं इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत की और कांग्रेस के द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को लेकर उन्होंने कहा, कांग्रेस को इस बात की खुजली क्यों लग रही है जब मैं कांग्रेस में बैठकर समाज सम्मेलन कर रहा था, तब उन्हें खुजली क्यों नहीं होती थी। अब यह समाज कांग्रेस को क्यों खटक रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म