कोलारस थाना प्रभारी जितेंद्र मावई की कार्यप्रणाली लाई रंग, 24 घंटे में बलात्कार का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में - Kolaras



कोलारस -  नवागत थाना प्रभारी कोलारस जितेंद्र मावई ने आते ही 10 हजार के आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की थी। इसी क्रम के पीड़ितो की तुरंत सुनवाई करते हुए आपराधिक मामलों में किसी प्रकार की कोई कोताही न बरतना उनकी विशेष कार्यशैली है । इसी तरह के एक संवेदनशील मामले में सौतेले पिता द्वारा अपनी नवालिक पुत्री के साथ किए बलात्कार को लेकर महज 24 घंटे में गिरफ्त में ले लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिक पीड़ित लड़की ने अपने सौतेले पिता द्वारा बलात्कार करने की  रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिस पर से कार्यवाही करते हुए कोलारस पुलिस ने आरोपी पर धारा 376ए, 376 एफ ताहि 5/6 पास्को एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी कल्लू उर्फ मुलायम पुत्र परमा आदिवासी उम्र 45 बर्ष निवासी ग्राम सुनाज को 24 घंटे में गिरफ्तार कर लिया जिसमे थाना प्रभारी जितेंद्र सिंह मावई, भावना राठौड़,तेज सिंह गौड़,सुभाष यादव,ओम सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

कोलारस थाने में नाबालिक पीड़िता ने अपने सौतेले पिता पर संघीन आरोप लगाये है पीड़िता ने थाने में अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें कोलारस पुलिस द्वारा पीड़िता के वयानों के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुये आरोपी पिता को 24 घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। 

पीड़िता ने कोलारस थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार - थाना कोलारस पर नाबालिक पीड़िता ने अपने ही सौतेले पिता द्वारा बलात्कार करने संबंधी रिपोर्ट दर्ज कराई जिस पर से थाना कोलारस पर अपराध क्रमाक. 275/23 धारा  376 एबी, 376 (2)एफ ताहि. 5/6 पॉक्सों एक्ट का मामला कायम किया गया जिसके आरोपी कल्लू उर्फ मुलायम पुत्र परमा आदिवासी उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम सुनाज को 24 घण्टे मे कोलारस थाना प्रभारी की संक्रियता के चलते गिरफ्तार किया गया है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म