बेटियां को आगे बढ़ाने में सरकार की योजनाएं बन रहीं मददगार :- विधायक रघुवंशी - Badarwas


कन्या हायर सेकंडरी स्कूल में हुआ निशुल्क साइकिल वितरण

देवेन्द्र शर्मा बदरवास - प्रदेश सरकार शिक्षा के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम कर रही है और बच्चों को अनेकों सुविधाएं और संसाधन उपलब्ध कराने हेतु कटिबद्ध है।छात्र छात्राएं पूरी तन्मयता से पढ़ाई करें और देश की प्रगति में भागीदार बनें। ये बात  विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने मध्य प्रदेश सरकार द्वारा दी जाने वाली निशुल्क साइकिल छात्राओं को वितरण करते हुए बदरवास के शासकीय कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में कही। 

निशुल्क साइकिल वितरण कार्यक्रम में विधायक रघुवंशी ने सभी छात्राओं से संवाद करते हुए उनकी मांग पर वाटर कूलर विद्यालय को भेंट करने की बात कही साथ ही कन्या हायर सेकंडरी स्कूल की बिल्डिंग जो अभी अपर्याप्त है उसे भी विस्तार कराने की बात कही। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में कोलारस विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने छात्राओं को अपने हाथों से साइकिल वितरित की और मध्य प्रदेश सरकार की बेटियों के लिए दी जाने वाली योजनाओं के लाभ के बारे में बताया और कहा कि बेटियां परीक्षाओं में अच्छे अंक प्राप्त कर नगर और जिला ही नहीं अपितु प्रदेश भर में बदरवास का नाम रोशन करें।

इस अवसर पर बल्ली ठेकेदार,विजय शर्मा शिशुपाल यादव गुलशन यादव सहित विद्यालय प्राचार्य चंद्रवीर सिंह सेंगर,चंद्रभान श्रीवास्तव,ममता श्रीवास्तव,ममता यादव,विनीता कुशवाह,बसंती मिंज,चंपालाल कुशवाह,उदयसिंह रावत,मिथिलेश मीणा,लक्ष्मण राठौर,श्रीकृष्ण सुमन,चंपालाल ओझा,संतोष ओझा,कपिल परिहार,शालिनी श्रीवास्तव,नावेदअली हाशमी,नीतू श्रीवास्तव,बलराम परिहार उपस्थित रहे।कार्यक्रम में आभार प्राचार्य चंद्रवीर सेंगर ने प्रकट किया साथ ही कार्यक्रम संचालन शिक्षक कपिल परिहार ने किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म