शिक्षा का मन्दिर बना दारू क्लब, वीडियो वायरल होने के बाद बीआरसीसी शर्मा ने स्कूल को किया सील - Kolaras


कोलारस - कोलारस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सनवारा  का शासकीय प्राथमिक विद्यालय बना शराबियों का घर, शासकीय स्कूल में पदस्थ गुरुजी यानि टीचरो द्वारा विद्यायल के एक कमरे में शिक्षकों द्वारा बच्चों को भगा कर शराब पार्टी करने का वीडियों शोसल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है इस वीडियों के बायरल होने के बाद बीआरसीसी स्कूल पहुंचे और उक्त स्कूल को सील कर दिया है यह वीडियों सोमवार को वायरल किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोलारस से लगे सनवारा में स्थित प्राथमिक विद्यालय के शिक्षकों ने स्कूल की जल्दी छुट्टी कर दी थी जब परिजनों ने बच्चों से स्कूल से जल्दी आने का कारण पूछा तब बच्चों ने शिक्षकों की आयोजित होने वाली पार्टी के बारे में परिजनों को बताया इसके बाद स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों की मां ने अपने बच्चों को साथ लेकर विद्यालय में जा पहुंची और इस दौरान महिला ने अपने मोबाइल को चालू कर शिक्षा के मन्दिर में चल रही शराब पार्टी को कैद कर लिया वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शिक्षक शराब के नशे में है और अपने दो अन्य शिक्षकों के साथ दारु-मुर्गा पार्टी कर रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल को किया सील


इस बीच शराब के नशे में धुत्त एक शिक्षक महिला की ओर बढ़ता भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। शिक्षक शराब के नशे में इतना धुत्त है कि वह बोल भी नहीं पा रहा है। ग्रामीणों ने उक्त वीडियो भेज कर इसकी शिकायत शिक्षा विभाग के अधिकारियों से की थी जानकारी मिलने के बाद सोमवार को कोलारस बीआरसीसी एचएस शर्मा के द्वारा स्कूल को सील करवा दिया गया साथ ही मामले की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की बात बीआरसीसी ने कही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म