आज देश के कोने कोने में रेल सेवा उपलब्ध है:- सांसद डॉक्टर के पी यादव - Guna


गुना - " हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी हैं जो प्रतिपल देश के विकास के बारे में न केवल सोचते हैं बल्कि उसे क्रियान्वित करके दिखाते हैं। माननीय प्रधानमंत्री जी की सोच का ही परिणाम है कि आज तक एक साथ 508 रेल्वे स्टेशनों का शिलान्यास किया जा रहा है।" उक्त उद्गार गुना रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास (शिलान्यास) कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की भूमिका में बोलते हुए क्षेत्रीय सांसद डॉक्टर के०पी०यादव ने व्यक्त किए. इस अवसर पर सांसद डॉक्टर के०पी० यादव ने कहा कि यही डबल इंजन सरकार का लाभ है, चारों दिशाओं में विकास की बयार छाई हुई है,अमृत भारत स्टेशन योजना के अंतर्गत सौंदर्यीकरण एवं विकास तथा यात्री सुविधाओं में वृद्धि के कार्य किए जाएंगे।

भोपाल और बीना स्टेशनों को पहले से और अधिक भव्य तथा वैश्विक स्तरीय बनाया जाएगा आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने भारतीय रेल को एक नई दिशा प्रदान की है।

 आज पूरे देश में वंदे भारत एक्सप्रेस हमारे देश की आत्मनिर्भरता का प्रतीक बनकर पटरी पर दौड़ रही है। इस दौरान सांसद डॉक्टर के पी यादव ने कहा कि हमारे भोपाल मंडल(रेल)में कुल 17 स्टेशनों का चयन किया गया है, जिनमें से कि प्रथम चरण के रूप में आज 10 स्टेशनों पर शिलान्यास का कार्यक्रम माननीय प्रधानमंत्री महोदय द्वारा संपादित किया गया।

 जिसमें संसदीय क्षेत्र के गुना व शिवपुरी रेल्वे स्टेधन का आज शिलान्यास हुआ है। अगले चरण के कार्यक्रम में पूर्व घोषित अशोक नगर रेलवे स्टेशन पर भी कार्य प्रारंभ किया जावेगा।

इस अवसर पर मंचासीन तथा कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे क्षेत्रीय विधायक गोपीलाल जाटव ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष अरविंद धाकड़,नोडल अधिकारी नरेन्द्र लोधी, नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमति सविता गुप्ता,भाजपा जिला मीडिया प्रभारी विकास जैन नखराली,सांसद प्रतिनिधि रमेश मालवीय,राजू यादव,लक्ष्मण सिंह यादव,सचिन शर्मा,रविन्द्र भट्ट, धर्मेंद्र यादव सहित भाजपा के पदाधिकारी सहित अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म