बिजली के खंबों को तोड़ कर तार चुराकर भाग रहे थे,रास्ते में गाड़ी का टायर पंचर हो गया,तार को छोडकर भागे चोर - Badarwas



देवेन्द्र शर्मा बदरवास - कोलारस अनुभाग के बदरवास तहसील के इंदार थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मेघोना बाडा गांव से आ रही है जहां रात्रि में चोरों ने 13 बिजली के निजी खंबों के तार चुरा लिए है इस तारों को चुराकर उक्त आरोपी भाग रहे थे तभी रास्ते में कार का पहिया पंचर हो गया जिसके चलते चोर कार को रास्ते में छोडकर भाग गए इस मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस दी इस पर इंदार पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर कार और तार को जप्त मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार बीती रात अज्ञात चोरों ने मेघोना बड़ा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र यादव और राज कुमार यादव के खेत में लगे दो बिजली के ट्रांसफार्मर के लिए लगाए हुए 13 बिजली के खभों को तोड़कर चोरों ने बिजली के तारों को चोरी कर लिया था।

ग्रामीणों का कहना है कि शाम 6 बजे तक सब कुछ सामान्य था, लेकिन आज सुबह खंभे टूटे मिलने पर पता चला कि बिजली का तार चोरी हो चुका था। ग्रामीणों ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव के बाहर सड़क किनारे बिजली के तार के बंडल पड़े हुए है मौके पर जाकर देखा तो तार के बंडल सड़क किनारे पड़े हुए थे। पास में कुछ पुलिस थाने से संबंधित दस्तावेज भी पड़े हुए थे बता दें कि एक ग्रामीण ने संदिग्ध बोलेरो का फोटो भी खींचा है।

ग्रामीणों का मानना है कि बोलेरो में चोर बिजली का तार चुराकर ले जा रहे थे लेकिन वाहन का टायर पंक्चर होने की वजह से चोर बिजली के तार को फेंककर भाग गए ग्रामीणों ने बोलेरो कार को संदिग्ध मानकर इंदार पुलिस को सूचना दी वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म