कोलारस में बिजली कटौती से परेशान किसानों के साथ कांग्रेस नेता जितेन्द्र जैन ने बिजली ऑफिस का किया घेराव - Kolaras


कोलारस - बात दे कि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेन्द्र जैन कुछ ही समय पहले भाजपा को छोड़ कांग्रेस में शामिल हुये साथ की कांग्रेस से कोलारस विधानसभा क्षेत्र से टिकिट की आस में है तथा कांग्रेस में शामिल होते ही सक्रिय बने हुये है शनिवार को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जितेंद्र जैन गोटू ने किसानों को हो रही बिजली की समस्या से निजात दिलाए जाने के लिए कोलारस शहर के मानीपुरा स्थित बिजली विभाग के ऑफिस में पहुंचकर एक ज्ञापन सौंपा और जमकर नारेबाजी की।



कोलारस विधानसभा क्षेत्र के चंदोरिया बिजली सब स्टेशन से जुड़े भड़ोता, रामपुर, चक्क, चंदौरिया गांव के ग्रामीणों के साथ बिजली की समस्या को लेकर पहुंचे थे कोलारस के मानीपुरा स्थित बिजली विभाग के ऑफिस जितेंद्र जैन ने बताया कि इस समय किसानों को बारिश न होने के चलते सूखे जैसे हालातों से गुजरना पड़ रहा है। इस समय किसानों को फसलों को बचाने के लिए सबसे ज्यादा बिजली की आवश्यकता है। वहीं सरकार ने अपने फैसले में किसानों को महज 8 घंटे बिजली सप्लाई देने का निर्देश बिजली विभाग को दिया है इन्हीं 8 घंटे में से परमिट और बिजली फाल्ट सहित अन्य खामियों के चलते ग्रामीण क्षेत्र में महत्व दो से तीन घंटे ही बिजली उपलब्ध हो पा रही हैं जबकि किसानों को इस समय करीब 14 घंटे की बिजली की आवश्यकता है तब कहीं जाकर किसान अपनी फसलों को बचा पाएगा लेकिन भाजपा सरकार अपनी आंखें बंद कर सोई हुई है।



जितेंद्र ने बताया कि आज बिजली विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर पर्याप्त बिजली किसानों को उपलब्ध कराए जाने की मांग की है अगर ऐसा नहीं होता है तो वह सरकार के खिलाफ आंदोलन करते हुए जंगी प्रदर्शन करेंगे। साथ ही विद्युत विभाग के ऑफिस में तालाबंदी भी कर देंगे।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म