विवादों में चल रहे कोलारस के कुंडन सरकार हनुमान मंदिर पर मोनिका शर्मा ने धारण किया वैराग्य - Kolaras



कोलारस - कोलारस में शनिवार को कुंडन सरकार श्री हनुमान मंदिर पर श्री श्री १००८ महामंडलेश्वर निर्माेही अखाड़ा अयोध्या धाम बैठक श्री विष्णु दास रोकड़िया जी एवं  अन्य सदस्यों की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन रख गया।

जानकारी के अनुसार कोलारस में शनिवार को कुंडन सरकार श्री हनुमान मंदिर पर श्री श्री १००८ महामंडलेश्वर निर्माेही अखाड़ा अयोध्या धाम बैठक श्री विष्णु दास रोकड़िया जी एवं अन्य सदस्यों की उपस्थिति में कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें संत श्री स्वर्गीय श्री सीताराम (बाबा) महंत जी की शिष्या कु. मोनिका शर्मा ने विधि विधान द्वारा सन्यास धारण किया तथा मोनिका शर्मा को महन्त की उपाधि दी गई इस अवसर पर कोलारस नगर के लोग सहित वार्ड वासी उपस्थित रहे।

बता दे कि कोलारस के कुंडन सरकार मंदिर के महंत स्व.श्री सियाराम बाबा के देहान्त के उपरांत से ही विवादों में चला आ रहा है तथा कोलारस नगर में इसी चर्चाऐं भी सुनने को मिली बता दे कि कुंडन सरकार पर दो गु्रपों द्वारा दो ट्रस्ट बनावाने की बात कही जा रही है साथ ही इसकी सूचना दोनो ग्रुपों द्वारा कोलारस पुलिस थाने को भी देना बताया जा रहा है कुंडन सरकार पर करोड़ो की संपत्ति हैै साथ ही आज यानि शनिवार को दूसरे ग्रुप की महिला द्वारा सन्यास धारण किया गया। 


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म