कोलारस में चोरियों से नाराज होकर व्यापारियों ने कोलारस एसडीओपी को सौंपा ज्ञापन - Kolaras



कोलारस - कोलारस में पिछले करीब 15 से 20 दिनों से नगर में हो रही लगातार चोरियों के चलते व्यापारी संघ में दिखा आक्रोष, नगर में पैदल मार्च निकालकर एसडीओपी विजय यादव को ज्ञापन सौपा।

कोलारस नगर में लगातार हो ही चोरियों को लेकर व्यापारियों, नगर के लोगो में एक चिंता का विषय बना हुआ है व्यापारियों ने अपने ज्ञापन में लिखा की कोलारस नगर में व्यापारियों के गोदामों-दुकानों पर रात में हो रही चोरियों को लेकर पुलिस प्रशासन की कार्य शैली पर प्रश्न चिन्ह लग रहा है साथ ही उन्होंने कोलारस एसडीओपी यादव को ज्ञापन देते हुये कहा कि पुलिस प्रशासन नगर में हो रही लगातार चोरियों पर अंकुश लगाकर व्यापारियों एवं नगर में शांति का माहौल कायम हो इसके लिये पुलिस प्रशासन को जल्द उचित कार्यवाही को अंजाम दे नही ंतो कोलारस व्यापारी संघ पुलिस प्रशासन के खिलाफ नगर में बाजार बंद विरोध करेंगे।

कोलारस एबी रोड़ सब्जी मंडी के सामने दुकान में खुसे चोर - 

कोलारस में एवी रोड़ सब्जी मंडी के सामने स्थित सिंगल किराना स्टोर में चोरों ने चोरी करने के लिए दुकान की छत पर बने दरवाजे को तोड़कर दुकान में घुसे चोर और दुकान में रखा करीब 50 हजार रू. की कीमत का पान-मसाला, 14 हजार रुपए की कीमत का बीड़ी-बिन्डल, 100 ग्राम के कई चांदी के सिक्के और करीब 15 हजार रू. कीमत की चिल्लर चोर चुराकर अपने ले जाना बताया गया है। 

महिला की सजकता एवं तत्परता के चलते लाखों की चोरी हजारों में हुई तबदिल -  

बताया गया है कि चोर करीब रात 12ः00 बजे के लगभग दुकान में घुसे चोरों की भनक पड़ोस में रहने वाली एक महिला को लग गई थी जिसने अपने बेटे डिंपल गुप्ता द्वारा चोरों की सूचना दुकान के संचालक कपिल गुप्ता कार्यावाले को दे दी सूचना मिलते ही दुकान का संचालक कपिल गुप्ता जैसे अपनी दुकान पर पहुंचा जिसे देख कर चोर दुकान के गोदाम के रास्ते से पीछे से भाग गए पड़ोसी की तत्परता और सजकता के चलते लाखों की चोरी हजारों में बदल गई।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म