'चुनाव छोड़कर भाग गए' वाले बयान पर सिंधिया ने पूछा, क्या आप दिग्विजय को गंभीरता से लेते हैं? - MP News



केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के उस तंज को खारिज कर दिया कि वे मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से ‘भाग गए’। तीन साल पहले कांग्रेस छोड़ने वाले भाजपा नेता सिंधिया ने उलटा मीडिया से ही पूछ लिया कि क्या आप दिग्विजय सिंह को गंभीरता से लेते हैं?

दरअसल, ग्वालियर में पत्रकारों ने उनसे वरिष्ठ कांग्रेस दिग्विजय सिंह की उस टिप्पणी के बारे में पूछा था, जिसमें उन्होंने भोपाल में सोमवार को कहा था कि कांग्रेस ने शिवपुरी से केपी सिंह को टिकट दिया है। जबकि उसने इस क्षेत्र से भाजपा के पूर्व विधायक वीरेंद्र रघुवंशी को टिकट देने का वादा किया था, क्योंकि ऐसी उम्मीद थी कि भाजपा की ओर से ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन अंत में सिंधिया डर के कारण भाग गए।
जानकारी के मुताबिक, सत्तारूढ़ भाजपा ने अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में तीन केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतारा है। 2018 में बीजेपी की यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी से जीत हासिल की थी। लेकिन उन्होंने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए इस बार चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। इस बीच, शिवपुरी और अशोक नगर के कुछ कांग्रेस नेता यहां सिंधिया की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हो गए।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म