नरोत्तम मिश्रा बोले- जातियों में बांटकर देश तोड़ना चाहती है कांग्रेस, सनातन पर ही प्रहार क्यों? - Shivpuri



शिवपुरी - शिवपुरी के पिछोर में पहुंचे नरोत्तम मिश्रा ने कहा, राहुल गांधी राजस्थान गए तो हिंदू व हिंदुत्व पर सवाल उठाया। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इन्होंने दूसरे धर्म पर सवाल क्यों नहीं उठाया? आपने हमारी जनगणना की बात की, हमारी कैटेगरी क्या है, जातियों के अंदर से उपजातियां क्या हैं। यह हमारी जनगणना की बात करते हैं, अगर दूसरे की बात की तो सिर तन से जुदा हो जाएगा, यह विचार करो। ये यहां आए तो भगवा को आतंकवाद बताया। एक इनके घटिया गठबंधन का व्यक्ति है, वह बोल रहा है कि सनातन तो डेंगू है, मच्छर है आखिर यह सारे प्रहार हमारे ही धर्म पर क्यों हो रहे हैं।

नरोत्तम ने कहा, विचार करना एक तरफ तो वह दल है, जो आपको जातियों में बांटकर देश को तोड़ना चाहता है, यह मुसलमान को भाजपा का डर दिखाकर संगठित रखना चाहता है। उन्होंने कहा कि आप सिर्फ कमल के फूल को देखो, मैं वादा करता हूं कि अगर आधी रात को भी आप मेरे घर का दरवाजा खटखटाओगे तो मैं आपके लिए सदैव तैयार रहूंगा।


नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पिछले विधानसभा में कांग्रेस ने कहा था कि उनकी सरकार अगर सत्ता में आई तो किसानों का दो लाख का कर्ज 10 दिन में माफ करेंगे। अगर ऐसा नहीं कर पाए तो हम मुख्यमंत्री बदल देंगे, यह उन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से कहलवाया। लेकिन वह कमलनाथ को तो नहीं बदल पाए, लेकिन कमलनाथ ने राष्ट्रीय अध्यक्ष को बदलवा दिया। राहुल गांधी राष्ट्रीय अध्यक्ष से हट गए, अगर वह 10 दिन में मुख्यमंत्री बदलते तो महीने में काम से कम तीन बदलते और अगर  15 महीना सरकार रही तो 45 हो जाते।

उन्होंने कहा कि नौजवान को बेरोजगारी भत्ता देंगे, लेकिन 15 महीने की सरकार में 60 पैसे भी नौजवानों के खातों में नहीं आए। अब यह कांग्रेस वाले फिर शुरू हो गए घोषणा पत्र जारी कर रहे हैं उनकी आंखों में रतौंधी आ गई है, दृष्टि पत्र जारी कर रहे हैं। कांग्रेस झूठ बोलने की फैक्ट्री बन गई है, अब दोबारा से कांग्रेस नई चीज लेकर आएगी, लेकिन करेगी कुछ नहीं। लाड़ली बहना को लेकर भी नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस वाले बोल रहे हैं कि हम लाडली बहन को डेढ़ हजार रुपये देंगे, अरे अगर देना ही था तो राजस्थान में क्यों नहीं दिया।

सोनिया, कमलनाथ, दिग्विजय को अपने बेटों की चिंता
ब्राह्मण समाज के सम्मेलन में दतिया से विधानसभा प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा का कहना था कि सोनिया गांधी, दिग्विजय, कमलनाथ को आमजन से कोई लेना-देना नहीं है। यह सिर्फ अपने पुत्रों को सेट करना चाहते हैं। सोनिया चाहती है कि राहुल स्थापित हो जाए, कमलनाथ चाहते हैं उनका पुत्र नकुलनाथ, दिग्विजय चाहते हैं कि उनका पुत्र जयवर्धन स्थापित हो जाए, सब अपने-अपने पुत्रों को स्थापित करना चाहते हैं। अगर देश के बारे में कोई सोच रखता है तो वह सिर्फ मोदी जी ही रखते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म