भाजपा प्रत्याशी ने जनता से मांगे पैसे, कहा- तीन चुनाव हार चुका हूं आप मेरी मदद जरूर करें - Shivpuri



शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी बनाए गए प्रीतम लोधी इन दिनों जनता से चुनाव लड़ने के लिए पैसे मांग रहे हैं भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी ने एक वीडियो जारी करके लोगों से चुनाव लड़ने के लिए 100-100 रुपए देने की अपील की है भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी का कहना है कि उनके समर्थक और उनसे जुड़े हुए लोगों ने उन्हें 100-100 रुपए दें, जिससे आने वाले विधानसभा चुनाव को लड़ सके।

सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके मांगी मदद 
प्रीतम लोधी ने इस संदर्भ में अपने फेसबुक सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने अपने समर्थकों से 100-100 रुपए देने की अपील की है फेसबुक पर जारी किए गए वीडियो के जरिए इस मामले में प्रीतम लोधी ने सभी से उनकी मदद का आग्रह किया है वीडियो जारी करने से पहले प्रीतम लोधी ने लिखित में भी अपील जारी की थी, लेकिन उसके बाद लोगों ने अपने कंमेंट्स में कहा कि आप वीडियो भी जारी कर दें इसके बाद प्रीतम लोधी ने अपना वीडियो भी जारी कर दिया वीडियो जारी करने के दौरान भी उन्होंने इसी तरह की अपील की जो लिखित में उन्होंने जारी की थी।


तीन  चुनाव हार चुका हूं इसलिए आप मेरी मदद करें 
प्रीतम लोधी ने फेसबुक अकाउंट से जो अपील की है उसमें कहा है कि भाजपा ने मुझे पिछोर विधानसभा से एक बार फिर से प्रत्याशी बनाने की घोषणा की है जनता भलीभांति जानती है कि मैं तीन विधानसभा चुनाव हार चुका हूं पिछले चुनाव में मैं बहुत कम अंतराल से हारा था इसलिए सभी से हाथ जोड़कर विनम्रता पूर्वक आग्रह है कि मेरी सहायता अवश्य करें। इसके लिए प्रीतम लोधी द्वारा एक बैंक अकाउंट नंबर भी जारी किया गया है जिस पर सभी लोगों से 100-100  रुपए मदद देने की अपील की गई है।

भाजपा की पहली सूची में था प्रीतम लोधी का नाम
शिवपुरी जिले की पिछोर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के नेता केपी सिंह लगातार छह बार से जीतते हुए आ रहे हैं। भाजपा यहां पर लाख प्रयास करने के बाद भी नहीं जीत पा रही है। दो बार से प्रीतम लोधी केपी सिंह को यहां पर नजदीकी टक्कर दे रहे हैं। इस बार तीसरी दफा भाजपा ने यहां पर अपना उम्मीदवार प्रीतम लोधी को बनाया है। 39 लोगों की पहली सूची में भाजपा ने प्रीतम लोधी को यहां से उम्मीदवार बनाने की घोषणा की थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म