रिटर्निंग ऑफिसर ने निर्वाचन संपन्न कराने सभी सेक्टर अधिकारियों को दिए निर्देश - Shivpuri



शिवपुरी - विधानसभा क्षेत्र करेरा के रिटर्निंग ऑफिसर अजय शर्मा ने मॉडल स्कूल करेरा पर विधानसभा क्षेत्र के समस्त सेक्टर ऑफिसरों की बैठक आयोजित कर निर्वाचन के संबंध में निर्देश दिए मास्टर ट्रेनर द्वारा सेक्टर ऑफिसरों को प्रशिक्षण भी दिया गया जिसमें मशीन के बारे में समझाया गया। मशीनों को आपस में कैसे जोड़ा जाता है बैटरी कैसे निकाली व लगाई जाती है, आदि के बारे में बताते हुए कहा कि मतदान के दिन मौके पर कोई भी समस्या आने पर आपको ही समाधान करना है इसलिए सेक्टर अधिकारी भली भांति प्रशिक्षण प्राप्त करें।

मॉक पोल के बाद सीआरसी तथा मॉक पोल के दौरान वीवी पेट से पर्चियां निकाल कर काले लिफाफे में रखना सुनिश्चित करें इस हेतु पीठासीन अधिकारियों को भ्रमण के दौरान बार-बार समझाएं, जिससे किसी भी प्रकार की भूल न हो सके उन्होंने मतदान के दौरान व मॉक पॉल के समय गड़बड़ होने पर कौन सी मशीन बदली जाएगी व कब बदली जाएगी आदि के बारे में भी विस्तार से बताया इस दौरान सेक्टर ऑफिसरों के शंका समाधान का भी निराकरण किया गया उन्होंने मतदान समाप्ति के उपरांत क्लोज का बटन हर हाल में दबाना सुनिश्चित करने के बारे में भी बताया। 

बैठक में डीईओ समर सिंह राठौर, उप संचालक कृषि यू एस तोमर, सतीश पंचरत्न, वाय एस यादव, राकेश गुप्ता, पवन विसरिया, ए के शर्मा, रामकृष्ण शिवहरे, प्रदीप अवस्थी सहित सभी अन्य सेक्टर ऑफिसर उपस्थित थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म