सुखदेव की हत्या का राजस्थान में विरोध, बस पर पथराव, रास्ता जाम और बाजार बंद करवाए - National



Karni Sena Pramukh Sukhdev Singh Gogamedi Shot Dead श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई जयपुर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। प्रदेश में विरोध प्रदर्शन भी शुरू हो गया है।

सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के मामले में राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने संज्ञान लिया है। उन्होंने DGP उमेश मिश्र से घटना की जानकारी ली। इसके बाद राज्यपाल मिश्र ने डीजीपी को प्रदेश में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी कोई भी हो, जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन पर सख्त कार्रवाई की जाए। 
भाजपा विधायक दीया कुमारी ने एक्स कर लिखा- राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की सूचना स्तब्ध करने वाली है ईश्वर शोक संतप्त परिवार को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करें सभी सम्मानित जनों से सामाजिक सद्भाव और शांति बनाए रखने की अपील करती हूं प्रदेश में कानून व्यवस्था को बनाये रखने के लिए भारतीय जनता पार्टी दृढ़ संकल्पित है हमारी सरकार बनने के पहले ही दिन से अपराधियों और अपराध पर नकेल कसने के लिए हर संभव कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी और प्रदेश को अपराधमुक्त बनाया जाएगा।
सुखदेव की हत्या से बाद से राजस्थान में तनाव के हालात बन गए हैं जगह - जगह से प्रदर्शन की खबरें सामने आ रही हैं चूरू में सरकारी बस पर पथराव कर दिया गया साथ ही पत्थर रखकर सड़क को बंद कर दिया गया राजसमंद के कुंभलगढ़ में बाजार बंद करवा दिए गए हैं पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है।
वसुंधरा राजे ने कहा - श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या दुर्भाग्यपूर्ण है। ईश्वर दिवंगत की आत्मा को शांति प्रदान और शोक संतप्त परिजनों संबल प्रदान करे।
शिवराज सिंह चौहाने ने कहा - राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी जी का जीवन समाज के कमजोर वर्ग की सेवा के लिए समर्पित रहा है ऐसे व्यक्तित्व का असमय जाना अत्यंत दुखद है अपराधियों को तत्काल गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई हो, ऐसे अराजक तत्व किसी भी कीमत पर बचने नहीं चाहिए परमपिता परमात्मा से दिवंगत आत्मा की शांति तथा परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।
राजस्थान में राजपूत समाज के बड़े नेता और श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। तीन बदमाशों ने घर में घुसकर गोगामेड़ी को गोली मारी गंभीर हालत में उन्हें मेट्रो मास अस्पातल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बदमाशों के हमले में गार्ड अजीत सिंह गोली लगने से घायल हुआ है, उसका इलाज चल रहा है। हमले में एक हमलावर की भी मौत हुई है पुलिस की टीम बदमाशों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।   

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म