ब्राह्मण समाज का युवक - युवती परिचय सम्मेलन हुआ संपन्न - Shivpuri



महावीर मुदगल को ब्राह्मण गौरव सम्मान से किया सम्मानित


शिवपुरी - ब्राह्मण समाज का वारहवा निःशुल्क युवक- युवती परिचय सम्मेलन शिवपुरी एवं ग्वालियर का संयुक्त रूप से गत दिवस चेंबर ऑफ कॉमर्स भवन अचलेश्वर रोड ग्वालियर में संपन्न हुआ।

प्रेस को जारी विज्ञप्ति में शिवपुरी जिला पंजीयन प्रभारी महावीर मुदगल ने बताया कि वर्तमान परिदृश्य में विवाह संबंधों में आ रही समस्याओं को दूर करने के उद्देश्य से परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया। प्रदेश भर से आए 654 अविवाहित युवक - युवतियों ने विवाह हेतु अपना परिचय मंच से दिया। जिसमें शिवपुरी से 85 युवक- युवतियों ने कार्यक्रम में सहभागिता की।

कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान श्री परशुराम जी की पूजा अर्चना एवं स्वस्तिवाचन कर किया गया। कार्यक्रम की प्रस्तावना एवं स्वागत उद्बोधन परिचय सम्मेलन समिति के प्रमुख संस्थापक अध्यक्ष डॉक्टर जयवीर भारद्वाज ने प्रस्तुत की। परिचय के दौरान अधिकतर युवक- युवतियों ने शिक्षित, सुशील व संस्कारवान जीवनसाथी के चयन को प्राथमिकता दी।

इस अवसर पर आयोजक समिति द्वारा महावीर मुदगल को परिचय स्मारिका में सर्वाधिक पंजीयन करने एवं सामाजिक गतिविधियों में सक्रिय सहभागिता करने पर ब्राह्मण गौरव सम्मान से सम्मानित किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म