विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान कोलारस की ग्राम पंचायत सरजापुर में शिविर संपन्न - Kolaras



कोलारस - "विकसित भारत संकल्प यात्रा" में सोमवार को कोलारस की ग्राम पंचायत सरजापुर में शिविर लगा, जिसमें लोगों की समस्याओं के निराकरण के साथ ही केंद्र सरकार की जनहितैषी योजनाओं के लाभार्थियों को हितलाभ का वितरण किया गया। जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव ने सभी को विकसित भारत की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष नेहा यादव ने विकसित भारत संकल्प यात्रा के उद्देश्य पर प्रकाश डालते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का संकल्प है, कि हमारा भारत देश विकसित भारत बने इसके लिए सभी को अपने-अपने क्षेत्र में समर्पित होकर कार्य करना है।

उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना, उज्ज्वला योजना, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत अब तक जो भी हितग्राही किसी कारणवश वंचित रह गए हैं, अपने आवेदन यात्रा के दौरान आयोजित शिविरों में अवश्य प्रस्तुत करें, जिससे कि उन्हें इन योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि सभी ग्रामीणजन अपना संपूर्ण हेल्थ चेकअप अवश्य करवायें । इस अवसर पर उन्होंने विभिन्न योजनाओं के लाभांवित हितग्राहियों को हित लाभ का वितरण भी किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म