रन्नौद के पास ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौके पर ही मौत - Rannod

जयकुमार झा रन्नौद - कोलारस अनुविभाग अंतर्गत आने वाले रन्नौद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम धंधेरा के पास एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया जिसमें सबार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार हरवीर पाल पुत्र गणपत पाल उम्र 28 साल निवासी ग्राम इचौनिया रात्रि में ट्रैक्टर लेकर अपनी ससुराल जा रहा था तभी वह ग्राम धंधेरा के पास पहुंचा जहां अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर पलट गया जिससे ट्रैक्टर के नीचे दबने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई उक्त मामले में पुलिस ने शव का पीएम कराकर जांच शुरू कर दी। 


ससुराल जा रहा था युवक, रात भर ट्रैक्टर के नीचे दवा रहा -

रात्रि में धंधेरा गांव के पास संभवता 1 बजे के लगभग ट्रैक्टर अज्ञात कारणों के चलते अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गया इस घटना में हरवीर पाल ट्रैक्टर के नीचे दब गया था रात होने की बजह से सड़क से नीचे पलटे ट्रैक्टर पर किसी की नजर नहीं पड़ी। 

मंगलवार की सुबह कुछ राहगीरों ने इसकी सूचना रन्नौद थाना पुलिस को दी थी इसके बाद पुलिस ने मौके पर पंहुचकर ट्रैक्टर के नीचे दबे हरवीर पाल को निकाला, तब तक हरवीर दम तोड़ चुका था बता दें अगर रात में पलटे ट्रैक्टर पर किसी की नजर पड़ती तो शायद हरवीर पाल की जान बच भी सकती है पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज सड़क दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म