श्री राम मंदिर निर्माण के उत्सव हेतु गांव-गांव दीपक वितरित करेंगे सांसद डॉ केपी यादव - Shivpuri


अतिशय क्षेत्र प्रसिद्ध जैन तीर्थ श्री थुबोन जी,चन्देरी के श्री जागेश्वरी मंदिर,श्री लक्ष्मण मंदिर मे किये दीप प्रज्जवल्वित

शिवपुरी - लगभग 500 वर्षीय संघर्ष के बाद यह सौभाग्य हम सभी के जीवन में आया है कि श्री राम का भव्य मंदिर अयोध्या में निर्मित हो रहा है, इसके लिए प्रत्येक भारतवासी रोमांचित है और अपने-अपने स्तर पर उत्सव की तैयारी कर रहा है। इस उपलक्ष्य में सांसद डॉक्टर के पी यादव अपनी पत्नी श्रीमती डॉक्टर अनुराधा यादव के साथ जैन तीर्थ अतिशय क्षेत्र थुबोन जी,चन्देरी के माँ जागेश्वरी मंदिर व श्री लक्ष्मण मंदिर पहुंचे, जहां पर उन्होंने दर्शन पूजन करके भगवान श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा की खुशी में  दीप प्रज्ज्वलित कर कहा कि वह 22 जनवरी तक गांव गांव में दीपक का वितरण करेंगे, जिससे 22 जनवरी को पूरे क्षेत्र में दीपावली का माहौल हो।

उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है मैं जिस सरकार का अंश हूं उसी  कार्यकाल  मैं भगवान श्री राम लला का भव्य मंदिर निर्मित होने जा रहा है।

 सांसद डॉ केपी यादव ने समस्त क्षेत्र वासियों से अपील करते हुए कहा कि 22 जनवरी को सभी घर-घर दीप जलाएं, उत्सव मनाएं, मंदिरों में कीर्तन करें, भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा का उत्सव मनाएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म