रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हेतु मोदी जी का धन्यवाद :- सांसद डॉक्टर केपी यादव - Shivpuri


शिवपुरी में आयोजित हुई भव्य भजन संध्या 

अमर बलिदानी तात्या टोपे जी के वंशज श्री सुभाष टोपे का हुआ सम्मान


शिवपुरी - त्रिदिवसीय सांसद सांस्कृतिक महोत्सव के तहत शिवपुरी में 12 फरवरी को शाम 6:00 बजे माधव चौक पर भव्य भजन संध्या का आयोजन किया गया कार्यक्रम के आयोजक सांसद डॉक्टर केपी यादव ने इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को क्षेत्र की जनता की ओर से धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि हम सौभाग्यशाली हैं कि हमारे प्रधानमंत्री के नेतृत्व में ट्रिपल तलाक, नागरिकता कानून एवं श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा जैसे कार्य हुए है,  स्वतंत्रता का यह अमृतकाल स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाने वाला है, हमारे प्रधानमंत्री जी ने 2047 तक एक आत्मनिर्भर विकसित भारत का संकल्प लेकर योजना तैयार की है, जो चरणबद्ध तरीके से क्रियान्वयित की जा रही है।

इस अवसर पर दिल्ली से पधारे अजय भाई जी द्वारा सुमधुर देशभक्ति के तराने व भक्तिमय भजनों की प्रस्तुति दी गई रंग दे बसंती चोला, "बुंदेले हरबोलों के मुंह हमने सुनी कहानी थी..."जैसे देशभक्ति तरानों पर श्रोताओं के साथ सांसद डॉक्टर केपी यादव भी जमकर थिरके इस अवसर पर पुष्प वर्षा की गई और मंच पर उपस्थित संत महंतों का सम्मान भी किया गया देश भक्ति के तराने के बीच सांसद डॉक्टर केपी यादव द्वारा उपस्थित पुलिस के जवानों का सम्मान कार्यक्रम भी किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में ग्वालियर से पधारे अमर बलिदानी तात्या टोपे के वंशज सुभाष टोपे जी शॉल श्रीफल से सम्मान किया गया इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष राजू बाथम, वरिष्ठ  भाजपा नेता धैर्यवर्धन शर्मा, ओमप्रकाश जैन ओमी, जिला उपाध्यक्ष व सांसद प्रतिनिधि हेमंत ओझा, जिला मंत्री मुकेश चौहान, भाजपा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष नवनीत सेन, भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग मोर्चा संजय कुशवाह, पार्षद वेदांश सविता, सांसद प्रतिनिधि मयंक दीक्षित सहित अनेक गणमान्य नागरिक, समाजसेवी संस्थाओं के प्रमुख व पत्रकार बंधु उपस्थित रहे कार्यक्रम का सफल संचालन भारतीय किसान संघ के संभागीय अध्यक्ष कल्याण यादव (बंटी) द्वारा किया गया तथा अंत में आभार सांसद प्रतिनिधि मुकेश चौहान द्वारा व्यक्त किया गया कार्यक्रम के अंत में सभी श्रद्धालुओं द्वारा एक - एक दीपक प्रज्वलित कर महाआरती का आयोजन कर कार्यक्रम का समापन किया गया।


पिछोर में आयोजित हुआ "मेरे राम-मेरा राष्ट्र" कार्यक्रम

स्थानीय बस स्टैंड पर सांसद डॉक्टर के पी यादव मित्र मंडल द्वारा आयोजित 'मेरे राम-मेरा राष्ट्र' कार्यक्रम भव्यता पूर्वक आयोजित किया गया.जिसमें दिल्ली से पधारे श्री अजय भाई जी द्वारा सुमधुर भजनों व राष्ट्रगीतों की प्रस्तुति दी गई,जिस पर उपस्थित श्रद्धालु जमकर थिरके,इस अवसर पर फूलों की वर्षा की गई।

 अजय भाई जी द्वारा मोदी जी के विषय में कहा गया कि आज हम सब सौभाग्यशाली हैं देश को ऐसा नेतृत्व प्राप्त हुआ है जिन्होंने राष्ट्र धर्म की अस्मिता,भारतीय संस्कृति के पुनरुत्थान के लिए कार्य किया है, ऐसे महान प्रधानमंत्री को हम सभी को धन्यवाद देना चाहिए और हम भगवान से प्रार्थना करते हैं,हमें सदैव उनका नेतृत्व प्राप्त होता रहे।कार्यक्रम में खनियाधाना,भोतीं,पिछोर सहित संपूर्ण विधानसभा के कार्यकर्ता नागरिक गण उपस्थित रहे।

 कार्यक्रम के दौरान सभी ने देशभक्ति के तराने पर जमकर नृत्य किया। इस अवसर पर कार्यक्रम के अंत में महाआरती का आयोजन किया गया। तत्पश्चात प्रसादी वितरण कर कार्यक्रम का समापन किया गया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म