शिवपुरी की बेटी का कोटा में अपहरण, 30 लाख की डिमांड - Shivpuri



शिवपुरी - शिवपुरी के लिए चौंकाने वाली है कि बैराड़ में लॉर्ड लखेश्वर स्कूल के संचालक रघुवीर धाकड़ की बेटी का अपहरण राजस्थान के शिक्षा के काशी कहे जाने वाले कोटा सिटी से हुआ है बालिका कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी अपहरण कर्ताओ ने स्टूडेंट के पिता के फोन पर स्टूडेंट के फोटो भेजे है,साथ में 30 लाख रुपए की डिमांड और बैंक अकाउंट नंबर भी सेंड किए है इस अपहरण में जो सबसे चौकाने वाली बात है वह यह कि परिजनो ने जिस कोचिंग संस्थान और हॉस्टल में रहने और पढ़ने का दावा किया है उन सस्थानो के मालिको ने स्टूडेंट के एडमिशन ना होने की बात कही है।

गुना - शिवपुरी लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को शिवपुरी की बेटी काव्या धाकड़ के अपहरण की जानकारी पहुंची तो उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री से इस मामले को लेकर बातचीत की ।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने काव्या के पिता रघुवीर धाकड़ को फोन पर बातचीत करते हुए कहा कि मुझे बड़ा दुख मेरे पास शब्द नहीं है मेरे को कहना आप बिल्कुल चिंता ना करो,आप पत्नी की चिंता करो। यह मेरी जिम्मेदारी है मैने सीएम से बात की है आप चिंता ना करो मेरी आपकी ही नहीं बेटी मेरी भी है। में इस मामले पर नजर बनाए हुए हू और आपके संपर्क में हूं। आप बिल्कुल भी चिंता ना करे,आप सीधे मुझे कॉल करना।  


बैराड़ नगर में लॉर्ड लखेश्वर हायर सेकेंडरी स्कूल के संचालक रघुवीर धाकड़ के मोबाइल पर सोमवार की सुबह कुछ फोटो व्हाट्सएप पर आए, रघुवीर ने इस फोटो को देखा तो उनके होश उड़ गए, क्योंकि यह फोटो और वीडियो उनकी कोटा में रहकर नीट की तैयारी कर रही बेटी काव्या धाकड़ के थे फोटो और वीडियो में रघुवीर की बेटी काव्या धाकड़ के हाथ पैर बंधे थे और उसके मुंह से खून निकल रहा था साथ में मैसेज आया है कि बेटी का अपहरण हो चुका है,सकुशल वापसी के लिए 30 लाख रुपए की डिमांड की है साथ मे पैसे जमा करने के लिए बैंक अकाउंट की डिटेल भी दी है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म