सिंधिया की मौजूदगी में कोलारस के पड़ोरा में रावत समाज का सम्मेलन सम्पन्न - सीताराम रावत - Kolaras



कोलारस - केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा चुनाव को लेकर लगातार अपने क्षेत्र का तूफानी दौरा कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री अपने तीन दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र शिवपुरी-गुना पहुंचे. जहां शिवपुरी में बीजेपी प्रत्याशी एक दिन में कई सभाएं कर जनता को संबोधित कर रहे हैं. वहीं गुरुवार को केंद्रीय मंत्री जनसंपर्क करने के बाद शिवपुरी की कोलारस विधानसभा क्षेत्र के पडोरा में रावत समाज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में समाज के हजारों लोगों को संबोधित करने पहुंचे. जहां उन्होंने खुद को अशोकनगर-गुना और शिवपुरी की मकड़ी बताया.


हर बूथ पर बढ़ाना है 370 वोट

रावत समाज को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा कि 'रावत समाज से मेरा पारिवारिक संबंध है. इस कार्यक्रम में आकर मैं अपने आपको सौभाग्यशाली समझता हूं. रावत समाज ने मराठाओं के साथ मिलकर युद्ध लड़कर मुगलों की विदाई की थी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारा दिया है, अबकी बार 400 पार. इसे पूरा करने के लिए हमें शिवपुरी, गुना और अशोकनगर के हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाना है. पीएम मोदी ने कश्मीर को अनुच्छेद 370 से मुक्त किया है. हमें भी हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने हैं.


4 जून को एक बार फिर मनाना है होली

सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हमारे किसान भाइयों को किसान सम्मान निधि, बहनों के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना, 80 करोड़ लोगों को निशुल्क अनाज की व्यवस्था की है. आयुष्मान भारत से निशुल्क इलाज की व्यवस्था सुनिश्चित की है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है कि हर हितग्राही को योजना का लाभ मिले और 2047 तक विकसित भारत का निर्माण हो. अयोध्या में प्रभु श्रीराम जी ने अपने महल में 500 साल बाद होली मनाई है. आगामी 4 जून को हमें फिर से होली मनानी है.

सिंधिया बोले- मैं हूं अशोकनगर गुना शिवपुरी की मकड़ी

केंद्रीय मंत्री ने कहा 'मैं अशोकनगर-शिवपुरी और गुना की मकड़ी हूं. मड़ीखेड़ा से पानी की नहर, कोलारस से बामोरी तक सड़क बनाई. यहां से राजस्थान बॉर्डर तक सड़क बनाई. आज पडोरा को तीनों तरफ से हाईवे से घेर दिया है. मैंने हर वो काम किया है, जो आपने कहा और वो भी किया जो आपने नहीं भी कहा. सिंधिया ने कहा कि आगामी 7 मई को संग्राम करना है. यह नए जमाने का युद्ध है. जिसमें तलवार नहीं ईवीएम का बटन दबाना है और करेंट से विरोधियों को परास्त करना है.'

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म