सड़क हादसे में सिंधिया समर्थक भाजपा नेता सहित 02 की मौत, सिंधिया ने मृतक भाजपा कार्यकर्ता को दिया कंधा - Guna



गुना - गुना में सड़क हादसे में एक भाजपा कार्यकर्ता स्वर्गीय आनंद रघुवंशी के दुःखद निधन पर केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना में उनकी अंतिम यात्रा में सम्मिलित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की गुनाः मध्य प्रदेश के गुना जिले में दर्दनाक हिट एंड रन का मामला सामने आया है, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों मृतक और घायल बीजेपी के नेता बताए जा रहे हैं. तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को टक्कर मार दी. कार चालक शराब के नशे में धुत था. मृतकों की पहचान कमलेश यादव और आनंद मगराना के रूप में हुई. वहीं घायल की पहचान मनोज धाकड़ के रूप में हुई है. वहीं हादसे की सूचना मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया घायल का हालचाल जाना. वहीं दोनों भाजपा नेताओं की मौत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दुख जताया।

गुना के एचडीएफसी बैंक के पास नानाखेड़ी रोड का है रात 12:00 बजे के करीब बीजेपी नेता आनंद रघुवंशी, सरपंच कमलेश यादव और मनोज धाकड़ सड़क किनारे खड़े हुए थे तभी काले कलर की तेज रफ्तार कार आई और तीनों को बुरी तरह टक्कर मार दी और फिर जाकर डिवाइडर में टकरा गईप्रत्यक्षदर्शियों ने तुरंत घायलों को उठाकर जिला अस्पताल उपचार के लिए पहुंचाया और फिर गंभीर हालत देखते हुए भोपाल रेफर किया यहां रास्ते में आनंद रघुवंशी और कमलेश यादव की मौत हो गई मनोज धाकड़ को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।


ज्योतिरादित्य सिंधिया मृतक भाजपा कार्यकर्ता को कंधा दिया 

गुना में सड़क हादसे में एक भाजपा कार्यकर्ता स्वर्गीय आनंद रघुवंशी  के दुःखद निधन पर केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया  ने गुना में उनकी अंतिम यात्रा में सम्मिलित होकर श्रद्धांजलि अर्पित की।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म