तेंदुआ क्षेत्र की महिला 06 माह की गर्भवती आशिक के साथ फरार - Kolaras



कोलारस - कोलारस अनुविभाग के तेंदुआ थाना सीमा के गांव में निवास करने वाली एक विवाहिता अपने घर से अपने आशिक के साथ फरार हो गई। पति ने बताया कि वह ड्राइवरी का काम करता है और उसके फरार होने की सूचना उसके पिता ने उसे दी इस मामले की गुमशुदगी थाने में दर्ज करा दी है,लेकिन पति का कहना है पुलिस उसे तलाश करने में लापरवाही बरत रही है इस कारण वह एसपी शिवपुरी के पास अपनी शिकायत लेकर आया है।

तेंदुआ थाना सीमा में आने वाले बैरोना गांव में निवास करने वाले देवेंद्र पुत्र मजबूत सिंह रावत उम्र 28 साल ने तेंदुआ थाना मे आकर बताया था कि वही ट्रक ड्रायवर है और उसकी पत्नी रचना रावत उम्र 27 साल 31 मार्च के रात सुबह 4 बजे घर से बिना बताए चली गई है। देवेन्द्र का कहना था कि उसके पिता ने उसे फोन पर सूचना दी थी कि उसे सभी जगह तलाश करने के बाद ही मुझे फोन लगाया,मै गाडी से लौटकर आया उसके बाद मैने अपनी रिश्तेदारी और सभी जगह तलाश किया लेकिन वह नहीं मिली है इसलिए उसकी रिपोर्ट करने थाने आया है। तेंदुआ थाने ने रचना रावत की गुमशुदगी दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी।

युवक ने आज इस मामले को लेकर एसपी शिवपुरी को एक शिकायती आवेदन दिया है। इस आवेदन के अनुसार देवेन्द्र रावत ने बताया कि उसकी शादी को 9 साल हुए है अभी बच्चा भी नहीं हुआ है। मेरी पत्नी रचना रावत अपने आशिक गोलू पाल के साथ फरार हुई है तेंदुआ थाना पुलिस ने यह जांच करते हुए मुझे बताया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म