इंदार थाना क्षेत्र के मेघोंना बड़ा गांव में प्रोग्राम के लिए डांस करने आई 2 सगी बहनो के साथ जबरदस्ती बंदूक की नोंक पर बलात्कार - Badarwas

देवेन्द्र शर्मा बदरवास - कोलारस अनुविभाग के इंदार थाना क्षेत्र में आने वाले  मेघोना बड़ा गांव में 2 सगी बहनो के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। जानकारी के अनुसार गुना जिले की कुंभराज तहसील क्षेत्र में रहने वाली दो युवती इंदार थाना क्षेत्र के मेघोंना बड़ा गांव में किसी के यहां फंक्शन में स्टेज प्रोग्राम पर डांस करने आई थी। इन युवतियों को छोडने वाले 2 युवको ने इनके साथ रास्ते में बंदूक की नोक पर बारी बारी से बलात्कार कर दिया है।

जानकारी के अनुसार इंदार थाना क्षेत्र में फंक्शन में प्रोग्राम में डांस करने के लिए 2 युवतियों को रुपए दे कर बुलाया गया था। देर रात तक प्रोग्राम चलता रहा। प्रोग्राम खत्म होने के बाद इन  युवतियों को वापस छोड़ने के लिए  देवेन्द्र यादव, धर्मेन्द्र यादव निवासीगण ग्राम मेघोना बड़ा को  भेजा गया। जानकारी के अनुसार यह दोनों युवकों ने अधिक शराब पी रखी थी नशे होने के चलते मेघोना बड़ा और बिजरौनी गांव के बीच सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर दोनों युवतीयों से जबरजस्ती पिस्टल दिखाकर कर बलात्कार किया गया है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित युवतियां दोनों सगी बहने हैं घटना के बाद दोनों पीड़ित युवतियां इंदार थाने पहुंच कर पुलिस में शिकायत की पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 67/24 धारा 376, 376(1), 341, 506 ता.हि.,3 (1)(W-II), 3(2)V एससी एसटी एक्ट का लगा कर मामले को विवेचना में लिया गया वही इंदार पुलिस का कहना दोनों आरोपी युवकों को गांव से पकड़ कर गिरफ्तार कर लिया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म