बदरवास में चुनावी सभा को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री यादव ने मांगे भाजपा प्रत्याशी सिंधिया के लिये बोट - Badarwas



बदरवास - कोलारस अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले बदरवास में शनिवार को गुना - शिवपुरी लोकसभा में भाजपा प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में सीएम मोहन यादव ने अग्रवाल धर्मशाला में चुनावी सभा को संबोधित किया इस दौरान सीएम मोहन यादव और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को बदरवास में बड़े पैमाने में बनने वाली मोदी जैकेट भी पहनाई गई साथ ही भाजपा कायकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।



सीएम मोहन यादव चुनावी सभा को संबोधित करते हुये यादव समाज के बोटरों को साधने का किया प्रयास - 

सभा में पहुंचे विशेष रूप से यादव समाज वोटर को भाजपा की ओर लाने का प्रयास करते हुए नजर आये साथ धर्म और भगवान कृष्ण से जुड़े कई उदाहरण पेश किए उन्होंने कहा - भगवान कृष्ण को भी अपने बुआ के लड़के शिशुपाल की बली 100 गलतियां करने बाद देनी पड़ी थी।

अब समय आ गया है समाज को श्रीकृष्ण के चक्र को धारण कर चक्र चलाना है और कमल के फूल की बारिश करनी है सीएम इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी राव यादवेंद्र सिंह यादव के पिता को याद करते हुए कहा कि राव देशराज सिंह यादव की आत्मा भी आशीर्वाद दे रही होगी।

महाराज आप हमारे साथ आकर भाजपा से चुनाव लढ रहे हैं इस दौरान सीएम ने यादव समाज से कहा कि आपका वोट महाराज (ज्योतिरादित्य सिंधिया) के नाम जाएगा तो यह वोट भगवान श्रीकृष्ण के नाम जाएगा, मोदी के नाम जाएगा।

साथ ही सीएम यादव बोले - ये मेरी और आपकी इज्जत का सवाल है महाराज को वोट भर-भर कर जाने चाहिए कुल मिलाकर बदरवास में आयोजित चुनावी सभा में सीएम का फोकस यादव वोट बैंक को भाजपा की ओर आकर्षित करने को रहा।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म