कलेक्टर महोदय की अध्यक्षता में बीएलओ की समीक्षा बैठक एवं स्वीप प्लान की गतिविधि प्रारंभ - Kolaras

कोलारस - विधानसभा क्षेत्र 27 कोलारस में शिवपुरी कलेक्टर की अध्यक्षता में विधानसभा क्षेत्र के समस्त बीएलओ के साथ गोपाल जी मैरिज गार्डन ए.बी. रोड कोलारस मेें समीक्षा की गयी जिसमें मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक करने के बिषय पर चर्चा की गयी व मतदाता पर्ची वितरण की जानकारी ली गई।

जिला कलेक्टर के द्वारा मतदाताओं को मतदान के प्रति बढावा देने व मतदाता को जागरूक करने के संबंध में विभिन्न प्रकार से सुझाव दिये गये समस्त बीएलओ  के द्वारा कलेक्टर के समक्ष शत् प्रतिशत मतदान कराने की शपथ ली गयी तद् उपरांत कलेक्टर के द्वारा नगरीय क्षेत्र कोलारस में स्वीप प्लान के तहत मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई। 

मतदाता जागरूकता रैली में नगर परिषद कोलारस द्वारा मतदाता जागरूकता रथ तैयार किया गया और निकाय क्षेत्र की स्व सहायता समूह कह महिलायें एवं नगर परिषद के कर्मचारियों के द्वारा मतदाता जागरूकता अभियान की रैली निकालकर मतदाताओं को जागरूक किया गया उपरोक्त कार्यक्रम में विधासभा क्षेत्र के समस्त बीएलओ, विधानसभा क्षेत्र के समस्त तहसीलदार नायब तहसीलदार मुख्य नगर पालिका अधिकारी एवं विभिन्न विभागों के कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म