ग्वालियर - चंबल संभाग से ग्वालियर लोकसभा से एक मात्र ब्राह्राण उम्मीदवार बनाये जाने पर समाज के लोगो ने माना कांग्रेस आला कमान का आभार - Shivpuri



शिवपुरी - ग्वालियर - चंबल संभाग के अंतर्गत 04 लोकसभा की सीटें आती है जिसमें से भिण्ड लोकसभा आरक्षित सीट को छोड़ दिया जाये तो शेष 03 लोकसभा सीटों पर भाजपा एवं कांग्रेस की बात करें तो कांग्रेस ने ग्वालियर लोकसभा सीट से पूर्व विधायक पाठक को उम्मीदवार बनाया है जबकि सत्ताधारी दल भाजपा ने ग्वालियर-चंबल संभाग से एक भी ब्राहा्रण कार्यकर्ता को उम्मीदवार नहीं बनाया ग्वालियर-चंबल संभाग की ग्वालियर लोकसभा सीट से पूर्व विधायक प्रवीण पाठक पर कांग्रेस आला कमान ने भरोसा जताते हुये उन्हें ग्वालियर लोकसभा से उम्मीदवार बनाये जाने पर क्षेत्र के ब्राह्राण समाज के लोगो ने कांग्रेस आला कमान को धन्यवाद देते हुये आभार व्यक्त किया है। 

लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने मध्यप्रदेश की बाकी बची 3 सीटों पर भी प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर दिया है। ग्वालियर से पूर्व विधायक प्रवीण पाठक, मुरैना से पूर्व विधायक सत्यपाल सिंह सिकरवार (नीटू) और खंडवा से नरेंद्र पटेल को टिकट दिया है।

खंडवा में नरेंद्र पटेल का भाजपा के ज्ञानेश्वर पाटिल से मुकाबला है। कांग्रेस ने मुरैना में भाजपा के शिवमंगल सिंह के सामने सत्यपाल सिंह सिकरवार को मैदान में उतारा है। वहीं, ग्वालियर में भाजपा के भारत सिंह कुशवाह के सामने प्रतीक पाठक को टिकट दिया है।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म