बदरवास में परशुराम जयंती चल समारोह के साथ भण्डारा 10 को - Badarwas



बदरवास - कोलारस के बदरवास में सर्व ब्राह्राण समाज द्वारा बीते कई वर्षो से बदरवास में अक्षय तृतीय परशुराम जयंती के दिन भगवान श्री परशुराम जी का चल समारोह के साथ महा आरती के साथ स्नेह भोज भण्डारे का आयोजन जारी है इसी क्रम में इस बार 10 मई शुक्रवार को परशुराम जयंती के दिन भगवान परशुराम जी के छाया चित्र के साथ चल समारोह के उपरांत महा आरती, सम्मान समारोह के उपरांत स्नेह भोज भण्डारे का आयोजन बीटी पब्लिक स्कूल संचालक घनश्याम शर्मा जी के स्कूल पर रखा गया है उक्त कार्यक्रम की जानकारी प्रेस रिलीज में अजय शर्मा द्वारा दी गई। 

ब्राहमण समाज के बन्धुओं से आग्रह है कि भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव के उपलक्ष में निम्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

कार्यक्रम दिनांक 10 मई 2024 शुक्रवार प्रातः 08 बजे भगवान परशुराम जी की शोभा यात्रा (चल समारोह) श्रीराधारानी मन्दिर गोपाल मोहल्ला से प्रारंभ होकर कटरा मोहल्ला बस स्टेण्ड, थाना ए.बी. रोड़, लाल चौक, पुराना पेट्रोल पम्प होते हुये बारई रोड़ बी.टी.पब्लिक स्कूल परिसर में समापन के बाद भगवान परशुराम जी की महा आरती, समाज के प्रतिभाशाली छात्रों का सम्मान एवं भोजन प्रसादी ।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म