मंगलवार को तेज आंधी के चलते कांच टूटकर गिरने से टोल कर्मी घायल - Kolaras




कोलारस - कोलारस थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम पूरनखेड़ी हाइवे टोल प्लाजा पर तेज आंधी के कारण टोल पर लगा बोर्ड की उखड़कर जमीन पर जा गिरा इस दौरान बोर्ड की चपेट में एक लोडिंग वाहन आ गया साथ ही टोल प्लाजा के सीसीटीवी काउंटर पर बैठे युवक के ऊपर कांच उखड़कर गिर बडा जिससे युवक घायल हो गया घायल को उपचार के लिए कोलारस स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया टीसी काउंटर का कांच युवक पर गिरते का लाइव वीडियो भी वायरल हुआ है।

मंगलवार की दोपहर से मौसम बिगड़ गया था इसका सबसे ज्यादा असर कोलारस क्षेत्र में देखा गया इसी क्रम में मंगलवार की शाम पूरनखेड़ी टोलप्लाजा को तेज आंधी ने अपनी चपेट में ले लिया था हवा की रफ़्तार इतनी तेज थी कि टोल प्लाजा पर लगे बड़े बड़े बोर्ड जमीदोज हो गए। इस दौरान बोर्ड की चपेट में एक लोडिंग वाहन भी आ गया था गनीमत रही लोडिंग वाहन में सवार लोग बाल बाल बच गए।

इसी दौरान तेज आंधी के चलते वाहनों के टोल काटने के लिए काउण्टर पर बैठे टीसी राहुल शर्मा के ऊपर केबिन में लगा बड़ा शीशे का टुकड़ा उखड़कर गिर पड़ा शीशा लगने से राहुल शर्मा के सिर में और हाथ में चोंटे आई है घायल हुए राहुल शर्मा को उपचार के लिए कोलारस के स्यास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया हैं।


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म