साढ़े 18 साल का रिपोर्ट कार्ड कल शाह करेंगे जारी, नाम दिया गरीब कल्याण महाअभियान - MP Politics



मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपनी तैयारी तेज कर दी है चुनाव के काउनडाउन के साथ ही प्रदेश की सियासत भी गरमा रही है अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर भोपाल आ रहे है शाह शिवराज सरकार के साढ़े 18 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे इस रिपोर्ट कार्ड को गरीब कल्याण महाअभियान नाम दिया गया है इसके बाद शाह ग्वालियर जाएंगे और भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे। 

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार दोपहर 12.10 बजे भोपाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से 12.25 बजे कुशाभाऊ ठाकरे सभागार में प्रदेश सरकार के गरीब कल्याण महाअभियान 2003-2023 के रिपोर्ट कार्ड को लांच करेंगे इसके बाद शाह 2.40 बजे भोपाल एयरपोर्ट से ग्वालियर के रवाना होंगे 3.35 बजे ग्वालियर पहुंचेंगे शाह 3.55 बजे अटल बिहारी वाजपेयी सभागा, जीवाजी यूनिवर्सिटी पहुंचकर पार्टी की वृहद प्रदेश कार्यसमिति बैठक को संबोधित करेंगे इसके बाद 5.30 बजे होटल आदित्याज में बैठक में भाग लेंगे। रात 7.45 बजे ग्वालियर से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।  

कुशाभाऊ सभागार के आसपास नो फ्लाइजोन घोषित   
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भोपाल दौरे को लेकर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है पुलिस ने कुसाभाऊ सभागार के आसपास तीन किमी को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया है इस दौरान तीन किमी के एरिया में ड्रोन, पैराग्लाइडर, हॉट बलून समेत कोई भी फ्लाइग ऑब्जेक्ट को उड़ाने पर प्रतिबंध रहेगा इसका उल्लेखन करने पर दोषी के खिलाफ धारा 188 के तहत कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म