जिले के पिछोर विधानसभा चुनाव को लेकर चिंतित सिंधिया - शिवराज, लाडली बहना सम्मेलन के लिए पिछोर आएंगे - Shivpuri



शिवपुरी - शिवपुरी जिले की पिछोर में 21 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कार्यक्रम प्रस्तावित है इस प्रस्तावित कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान लाडली बहना योजना के महिला सम्मेलन में भाग लेंगे। पिछोर विधानसभा सीट को जीतने के लिए भाजपा ने नई रणनीति पर काम शुरू कर दिया है इसी रणनीति के तहत पहली लिस्ट में पिछोर विधानसभा से तीसरी बार भाजपा ने प्रीतम लोधी को अपना उम्मीदवार बनाया है प्रीतम लोधी की उम्मीदवारी घोषित होने के बाद 21 अगस्त को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी साथ आ रहे हैं पिछोर में होने वाले महिला सम्मेलन में शिवराज और महाराज एक साथ मंच पर नजर आएंगे।


पिछोर विधानसभा क्षेत्र में महिला सम्मेलन में भाग लेने के लिए सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया 21 अगस्त को आ रहे हैं। भाजपा ने प्रीतम लोधी को अपना उम्मीदवार घोषित किया है सीएम शिवराज सिंह चौहान पिछोर आकर प्रीतम लोधी के हाथ मजबूत करेंगे। 


छह बार से हार रही है पिछोर में भाजपा

पिछोर विधानसभा सीट को भाजपा पिछले 6 बार से नहीं जीत पाई है। यहां से पिछले 6 बार से कांग्रेस के नेता केपी सिंह विधायक निर्वाचित होते आ रहे हैं इसलिए भाजपा का सारा फोकस इस सीट पर है।
महिला सम्मेलन और विकास कार्य का भूमिपूजन कार्यक्रम
सीएम पिछोर में इस कार्यक्रम में 145 करोड़ की सनघटा मध्यम परियोजना और विभिन्न विकास कार्य का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। सीएम के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने आवश्यक सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली हैं। एक दिन पहले ग्वालियर संभाग आयुक्त सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारियों ने पिछोर का दौरा कर सीएम की सभा और कार्यक्रम स्थल पर आवश्यक व्यवस्थाएं देखीं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म