कोलारस में 77वें स्वतंत्रता दिवस का कार्यक्रम जनपद प्रांगण में हुआ सम्पन्न - Kolaras



कोलारस - कोलारस अनुविभाग क्षेत्र के सभी विभाग के प्रशासनिक अधिकारियो ने विजय स्तंभ पर शहीदों को याद कर अर्पित की श्रद्धांजलि शहीदों को किया याद, शिवपुरी जिले के कोलारस में सभी स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया गया । 

मोदी जी के आवाहन पर घर-घर लहराया तिरंगा, शान से फहराया तिरंगा, शिवपुरी जिले के कोलारस में स्वतंत्रता दिवस पर सभी कार्यालय पर अधिकारियों द्वारा शान से तिरंगा फहराया गया इसी क्रम में अशासकीय कार्यालयों पर भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगा फहराया गया इसी क्रम में घर-घर लहराया गय तिरंगा।

कोलारस एसडीएम मोतीलाल अहिरवार से स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर पूछा आप नगर वासियों को क्या संदेश देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा सर्वप्रथम नगर वासियों व क्षेत्र वासियों को 77वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक हार्दिक शुभकामनाएं आगामी त्योहारों पर सभी सद्भावना से मनाएं एक दूसरे के साथ मिलजुल कर सभी त्यौहारों का आनंद ले।

नगर पालिका कार्यालय स्वतंत्र संग्राम सेनानियों को श्रद्धानजली दी, कोलारस के हायर सेकेण्डरी स्कूल सहित क्षेत्र के सभी विधालयों में भी ध्वजारोपण किया गया व सभी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी।

सर्वप्रथम एसडीएम कार्यालय पर ध्वजारोहण किया गया उसके बाद तहसील कार्यालय में  तहसीलदार ने ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान हुआ तथा इसी क्रम में नगर परिषद में नगर परिषद अध्यक्ष श्रीमति प्रियंका शिवहरे द्वारा ध्यजारोहण किया गया तथा इसी क्रम में नगर सहित क्षेत्र के सभी विभागों कार्यालयों, स्कूलों में ध्यजारोहण किया गया और सभी विधालयों का एक सामुहित सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन जनपद प्रांगण में रखा गया जनपद पंचायत कोलारस में आयोजित उक्त कार्यक्रम का ध्यजारोहण जनपद अध्यक्ष श्री भरत सिंह चौहान, कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, जनपद सीईओ ऑफिसर सिंह गुर्जर तथा एसडीएम मोतीलाल अहिरवार द्वारा ध्यजारोहण किया गया जिसके बाद राष्ट्रगान गाया गया इसके बाद में मुख्यमंत्री जी के संदेश का वाचन किया जनपद सीईओ गुर्जर द्वारा कार्यक्रम के अंत में पधारे हुए सभी का आभार व्यक्त किया।

नगर पालिका कार्यालय में नगर पालिका अध्यक श्रीमती प्रियंका शिवहरे एवं नगर पालिका अधिकारी संजय श्रीवास्तव ने अपने स्टाफ के साथ ध्वजारोहण कर राष्ट्रगान गाया इसी क्रम में कई शासकीय कार्यों में ध्वजारोहण किया गया।

प्राइवेट संस्थाओं पर भी ध्वजारोहण किया गया 

सभी प्रशासनिक अधिकारियों ने आजादी के 77वें अमृत उत्सव स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।

एसडीओपी विजय सिंह यादव ने सभी नगर वासियों को एक संदेश दिया है की शांति से रहे सद्भावना के साथ एक दूसरे से भाईचारा रखें कानून को हाथ में ना लें कानून का उल्लंघन ना करें कानून का सहयोग करे।

पीएचई विभाग के एसडीओ, इंजीनियर, सहायक उपयंत्री एवं समस्त स्टाफ के साथ पीएचई कार्यालय में भी ध्वजारोहण किया गया और सभी को शुभकामनाएं दी गई।

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर जनपद प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थिति जनप्रतिनिधियों सहित अधिकारियों में विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी, एसडीएम मोतीलाल अहिरवार, जनपद अध्यक्ष भरत सिंह चौहान, सीईओ ऑफिसर सिंह गुर्जर, तहसीलदार सचिन भार्गव, पूर्व विधायक महेन्द्र यादव, पूर्व विधायक ओमप्रकाश खटीक, पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष रविन्द्र शिवहरे, जनपद अध्यक्ष श्रीमति आशा देवी यादव, भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष गुरूप्रीत सिंह चीमा सहित अनेक अधिकारी तथा जनप्रतिनिधिओं, मीड़िया, गणमान्य नागरिक सहित समस्त स्कूलों के छात्र/छात्राऐं मौजूद रही। 


उक्त कार्यक्रम के बाद 10.50 लाख की विधायक निधि से कराए गए अनुविभागीय अधिकारी कार्यालय व जनपद कार्यालय परिसर में बाउंड्री वॉल निर्माण और जनपद कार्यालय में पेवर ब्लॉक एवं टीन शेड निर्माण कार्य का लोकार्पण और वृक्षारोपण कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी द्वारा किया गया। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म