झगड़ना बंद करिए, प्रेम सबसे बड़ी ताकत, Gadar 2 में भी यही संदेश - Sunny Deol Speak



 इंदौर में गदर 2 Gadar 2 के प्रमोशन के लिए आए सन्नी देओल Sunny Deol फैंस पत्रकारों से की मुलाकात में फैंस का प्रेम देख बेहद प्रसन्न सन्नी ने राजनीति को छोड़ पत्रकारों से कई विषयों पर बात की। प्रेस वार्ता की शुरुआत में ही उन्होंने कह दिया कि कृपया राजनीतिक प्रश्न न पूछें। उन्होंने कहा कि मैं गदर 2 की सफलता के बाद कई बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं और मेरी हर फिल्म में मैं यही संदेश दूंगा कि जिंदगी में सच्चाई का हमेशा साथ दें। सच्चाई के साथ जीना बहुत मुश्किल है लेकिन वही एकमात्र रास्ता है जो आपके जीवन को सफल बनाता है। 

फिल्म के बारे में बात करते हुए सन्नी ने कहा कि यह मोहब्बत की फिल्म है। हर कोई प्यार, अमन और शांति चाहता है। मैं यही कहना चाहता हूं कि हम सभी को लड़ना झगड़ना बंद करना होगा। गदर 3 के सवाल पर सन्नी ने कहा कि कुछ अच्छा सोचना चाहिए लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।



सन्नी ने कहा कि गदर 2 को लेकर इतना अच्छा रिस्पांस होगा यह नहीं सोचा था लेकिन जनता ने इसे भरपूर प्यार दिया। लगा था या तो इस फिल्म को उतना ही प्यार मिलेगा या जनता इसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करेगी लेकिन आप लोगों का प्यार और रिस्पांस देखकर दिल खुश हो गया है।

बच्चों को अच्छी बातें सिखाने पर दिया जोर
सन्नी ने बच्चों को अच्छी बातें सिखाने पर जोर देते हुए कहा कि बच्चे अपने आसपास की हर चीज को देखकर सीखते हैं। जितना हो सके उन्हें अच्छी बातें सिखाइए क्योंकि वही देश का भविष्य हैं। इंदौर के खान पान पर कहा कि खाया भी है और नहीं भी पर कुछ खास नहीं कह सकता। सनी ने कहा कि लगातार देशभर में घूमकर थोड़ा थका सा महसूस कर रहा हूं लेकिन देशभर में इस फिल्म के रिस्पांस को देखकर बहुत अच्छा लग रहा है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म