जूडो और बैड मिंटन प्रतियोगिता का विधायक कप हुआ संपन्न - Kolaras

कोलारस - खेल एवम् युवा कल्याण विभाग की ओर से आयोजित विधायक कप का आयोजन आज गुरुवार को इंडोर स्टेडियम में संपन्न हुआ। जूडो और बैड मिंटन दोनो खेलो को लेकर युवा खिलाड़ियों ने अपना गजब का प्रदर्शन इसमें दिया।

इंडोर स्टेडियम के खुलने से कोलारस में अब खेल माहौल बढ़ता जा रहा है विधायक वीरेंद्र रघुवंशी के प्रयास से कोलारस में इंडोर स्टेडियम का शुभारंभ हो सका। आज विधायक कप आयोजन के अवसर पर खेल का खासा माहौल देखने को मिला बच्चो से भरा हुआ हाल आकर्षण का केंद्र बिंदु बना हुआ था सांसद प्रतिनिधि गणेश धाकड़ और बरिस्ट पत्रकार विवेक व्यास ने जीतने वाले बच्चो को मेडल और प्रमाण पत्र प्रदान कर उत्साह वर्धन किया।

व्यास ब्रदर रहे बैड मिंटन में अव्वल, वही जूडो में एक दर्जन रहे विजेता बैड 

मिंटन की प्रतियोगिता काफी रोचक रही जिसमे 15 साल से अधिक उम्र के बच्चो ने भाग लिया इस प्रतियोगिता में एक दर्जन से अधिक बच्चे शामिल हुए जिसमे उम्दा प्रदर्शन करते हुए पुस्कर व्यास पुत्र विक्रम व्यास प्रथम और इनके भाई उत्कर्ष व्यास ने दूसरा स्थान हासिल कर सबको चकित कर दिया।

मुकुल पांडे और दिव्यांश जैन  का भी शानदार प्रदर्शन रहा। इसी तरह जूडो में एक दर्जन से अधिक विजेता रहे जिनमे सुनेना शर्मा,अमृता शर्मा,मनु गौड़,धनंजय व्यास,दिव्यांश शर्मा,देव धाकड़,प्रयाग धाकड़,आर्यन लोधी ,नैनशी शर्मा , हितेश शर्मा,विराट गोयल अव्वल रहे।

कार्यक्रम का संचालन लक्ष्मी राठौड़ ने किया 

बच्चो को नही आया खाना रास खेल एवम् युवा कल्याण विभाग द्वारा आयोजित इस प्रीतियोगित में किसी बड़े अधिकारी ने अपनी दिलचस्वी नही दिखाई। जिसके चलते बच्चो को दिए गए भोजन की गुणवत्ता ठीक न होने से कुछ बच्चो ने भोजन को फेक दिया। जुगाड का काम कर बच्चो को खाना बनवाया गाय जो वेस्वाद और अधिक तेल का था जिससे बच्चो में खासी नाराजगी देखने को मिली।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म