मप्र के पूर्व राज्यपाल रामनरेश यादव की पौत्रवधू रोशनी यादव ने भाजपा से दिया इस्तीफा, कांग्रेस में होंगी शामिल - MP News




भोपाल - मध्यप्रदेश के पूर्व राज्यपाल राम नरेश यादव की बहू और निवाड़ी जिले की भाजपा की जिला पंचायत सदस्य रोशनी यादव ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है भाजपा छोड़ अब वो कांग्रेस में शामिल हो सकती है रोशनी यादव ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति और नेतृत्व से नाखुश हूं उन्होंने पार्टी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं कुछ महीने पहले रोशनी यादव की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी इस तरह चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ा झटका लगा है निवाड़ी विधानसभा सीट से रोशनी यादव दावेदारी कर रही हैं।

भाजपा छोड़ने के बाद वो कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं रोशनी यादव ने सोमवार को निवाड़ी के भाजपा जिला अध्यक्ष को पत्र लिखकर कई मुद्दों पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है रोशनी यादव ने कहा कि भाजपा की रीति-नीति एवं नेतृत्व से वे काफी समय से नाखुश हैं। भाजपा सिर्फ महिलाओं को ठगने का काम करती हैजनता में प्रदेश और केंद्र की नेतृत्व दोनों से नाराजगी है, जिस दल से जनता खुश नहीं है उससे जुड़कर भला सेवा का कार्य कैसे हो सकता है।

रोशनी यादव का पूरा परिवार कांग्रेसी रहा है रोशनी कांग्रेस के दिग्गज नेता यूपी के पूर्व सीएम और मध्यप्रदेश के राज्यपाल रहे रामनरेश यादव की पुत्र वधु हैं इसलिए रोशनी की इसे घर वापसी की तरह देखा जा रहा है पत्र में उन्होंने लिखा कि बहुत दुखी मन से आहत होकर मैं आजपा की सदस्यता त्याग रही हूं मेरे राजनीतिक सफर में कई अनुभव मुझे भाजपा में रहते मिले, जिसके लिए मैं आजीवन आभारी रहूंगी।

भाजपा की सदस्य होकर रोजाना जनता से उठ रहे बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई के सवालों का उत्तर देने में असमर्थ हूं कार्यकर्ता केंद्रित दल अब नेता केन्द्रित है जनता का ना प्रदेश सरकार में विश्वास है ना केंद्र सरकार पर, जिस दल से जनता खुश नहीं है उस दल में रहकर सेवा नही किया जा सकता है।

 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म