पिछोर विधायक के पत्र एवं द टूडे टाइम्स की खबर के बाद मुख्मयंत्री ने विधायक जीताने की शर्त पर पिछोर को जिला बनाने का दिया आश्वासन - Shivpuri

 


शिवपुरी - रविवार को पिछोर विधायक केपी सिंह के द्वारा मुख्यमंत्री के नाम जारी किये गये पत्र में पिछोर को जिला बनाने की मांग पत्र के माध्यम से रखी गई पिछोर विधायक केपी सिंह का पत्र सोशल मीडिया से लेकर भाजपा संगठन के पास पहुंचने तथा द टूडे टाइम्स प्रेस न्यूज बेबसाईड के द्वारा पिछोर को भाजपा का विधायक जीताने की शर्त पर जिला बनाने की खबर रविवार को प्रकाशित की गई पिछोर विधायक की मांग तथा बेबसाईड की खबर के अनुसार ही सोमवार को पिछोर में आयोजित लाड़ली बहना सम्मेलन एवं भूमि पूजन-शुभारम्भ में करोड़ों की सौंगात देने पिछोर आये प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जहां करोड़ो के विकास कार्यो का शुभारम्भ किया वही पिछोर विधायक की पिछोर को जिला बनाने की मांग पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछोर में आयोजित कार्यक्रम एवं जनसम्पर्क के दौरान मुख्यमंत्री पिछोर विधानसभा के लोगो को पिछोर को जिला बनाने की मांग पर सशर्त लगाते हुये कहा कि आप प्रीतम सिंह को पिछोर से विधायक बनाईये सरकार बनने पर हम पिछोर को शिवपुरी से अलग कर नया जिला बनायेगे।


जनदर्शन कार्यक्रम में मौजूद रहे सीएम शिवराज के साथ सिंधिया
पिछोर विधानसभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान सीएम का जोरदार स्वागत हुआ। सबसे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान हेलीपेड पर उतरकर फूलों से सजी खुले वाहन में सवार होकर पिछोर कस्बे में जन दर्शन कार्यक्रम पर निकले। इस दौरान उनके साथ वाहन में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, सांसद केपी यादव, मंत्री तुलसीराम सिलावट, पिछोर विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार प्रीतम लोधी सवार रहे। इस दौरान पिछोर की सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ी पड़ी। 

409 करोड़ से अधिक की सौगात
छत्रसाल स्टेडियम में आयोजित सभा स्थल पर पहुंचने के बाद सीएम शिवराज का जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान लाडली बहनाओं ने कई फीट लंबी राखी को अपने मुख्यमंत्री भाई शिवराज सिंह चौहान को भेंट की। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विभिन्न विभागों के 26 विकास कार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया। जिनकी लागत 409 करोड़ से अधिक है। जिसमें 385.671 करोड़ के 16 विकास कार्य का भूमि पूजन और 23.861 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण किया सीएम के द्वारा किए गए लोकार्पण में सनघटा सिंचाई परियोजना शामिल है।



Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म