बीमार पति को ठीक करने के नाम पर तांत्रिक बाबा ने महिला से किया यौन शोषण, साढ़े तीन लाख रुपये भी हड़पे - MP News



मध्यप्रदेश के खंडवा में बाहरी बाधाओं के नाम पर तंत्र क्रियाएं कर लोगों को फंसाने वाला बाबा अब खुद ही पुलिस के चंगुल में फंस गया है तंत्र मन्त्र और झाड़ फूंक के जरिये आरोपी बाबा ने एक महिला का यौन शोषण किया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। 

खंडवा के गुलशननगर क्षेत्र में रहने वाले फिरोज उर्फ बाबा पिता नूर यह दावा करता है कि उसके शरीर में जिन्न आते हैं। जिनका सीधा कनेक्शन ईश्वर से है। इसलिए वह तंत्र-मंत्र से बाहरी बाधाओं से लेकर गंभीर बीमारियां तक को ठीक कर देता है। उसके इस जाल में नर्मदापुरम जिले में रहने वाली 40 वर्षीय एक विवाहित महिला फंस गई। मोघट पुलिस के अनुसार मामला एक साल पहले का है। पीड़िता का पति बीमार रहता था। उसका संपर्क फिरोज बाबा से हो गया। जिसके बाद फिरोज बाबा महिला के घर नर्मदापुरम तक जाकर झाड़-फूंक करता था। पीड़िता ने उसे अपने घर बुलाया। बाबा घर पहुंचा और उसने पहले पीड़िता और उसके परिवार के दिल में भ्रम पैदा कर दिया कि घर में प्रेत का साया है। उसने दावा किया कि वह तांत्रिक क्रियाओं से उसे भगा देगा। बाबा ने पीड़िता के घर चौकी बैठाई। फिर मंत्रों को बुदबुदाते हुए लोभान की धुनी जलाई। 

कथित बाबा का महिला से कहता था कि पति की बीमारी को ठीक करने के लिए जो मैं बोलूं करना होगा। जिसके बाद प्रेतों का डर दिखाकर उसने पीड़िता के साथ यौन शोषण भी करना शुरू कर दिया था। इतना सब करने पर भी जब महिला के पति की बीमारी ठीक नहीं हुई तो पीड़िता ने थाने मोघट थाने पहुंचकर बाबा की शिकायत कर दी। महिला के आरोप थे कि तंत्र क्रियाओं के नाम पर आरोपी बाबा ने उससे साढ़े तीन लाख रुपये भी हड़पे हैं। फिलहाल महिला की शिकायत पर थाने में जीरो पर कायमी कर मामला नर्मदापुरम पुलिस के हवाले कर दिया है। 


Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म