प्रेमिका से विवाद के बाद युवक ने की आत्महत्या, फांसी का लाइव वीडियो भी बनाया - Indore News



प्रेमिका से विवाद के बा एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी मामला इंदौर के चंदन नगर इलाके का है युवक प्रेमिका को घुमाने ले गया था जिस पर प्रेमिका की मां ने युवक को डांटा था इसके बाद प्रेमिका से भी उसकी कहासुनी हो गई थी रात में प्रेमिका से विवाद के बाद उसने फांसी लगा ली।

चंदन नगर के एएसआई जेरूद्दीन शेख ने बताया कि विजय (22) हटे सिंह बानिया निवासी श्रीकृष्ण कॉलोनी ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक विजय ने प्रेम प्रसंग में विवाद के बाद जान दी मंगलवार सुबह परिजन ने उसे फंदे पर लटके देखा था जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई विजय इंदौर में एक दुकान पर काम करता था। 


प्रेमिका की मां ने डांट दिया था
पुलिस ने बताया जानकारी के मुताबिक विजय अपने घर से पास में रहने वाली एक युवती से प्रेम करता था दोनों शादी करने वाले थे और कुछ दिन पहले परिवार में शादी को लेकर बात हुई थी परिवार ने दो साल बाद शादी की बात कही थी सोमवार को विजय युवती को अपने साथ घुमाने ले गया था शाम को युवती की मां को यह बात पता चली युवती की मां इस बात पर नाराज हो गई और उन्होंने युवक को डांट दिया बाद में इस बात पर युवक और युवती के बीच भी विवाद हो गया। 

इसके बाद प्रेमिका ने रात में युवक के मोबाइल पर फोन किया और दोनों के बीच काफी देर तक बहस हुई इसके बाद विजय ने डिप्रेशन में अल सुबह यह कदम उठा लिया उसने सुसाइड को लेकर एक वीडियो भी बनाया फिलहाल पुलिस ने विजय का मोबाइल जब्त कर लिया है पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म