एमपी विधानसभा चुनाव के लिए बीएसएफ ने मोर्चा संभाला, निकाला गया फ्लैग मार्च - Shivpuri



मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है इसी कड़ी में आज शिवपुरी में बीएसएफ जवानों ने स्थानीय पुलिस के जवानों व अधिकारियों के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला यह फ्लैग मार्च कोर्ट रोड, माधव चौक, कमलागंज, फिजिकल क्षेत्र, पुरानी शिवपुरी क्षेत्र, झांसी तिराहा, गुरुद्धारा चौहारा से होते हुए वापस पुलिस लाइन में आकर खत्म हुआ फ्लैग मार्च के दौरान मुख्य रूप से एडिशनल एसपी संजीव मुले और बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट सौरभ बिश्नोई शामिल रहे।

शिवपुरी की सड़कों पर बीएसएफ जवान उतरे

शिवपुरी जिला प्रशासन ने बताया है कि आने विधानसभा चुनाव के मतदान के दौरान शांतिपूर्ण मतदान के लिए बीएसएफ भी मोर्चा संभालेगा। एडीशनल एसपी संजीव मुले ने बताया कि विधानसभा चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए केंद्र से करीब 150 की संख्या के लगभग बीएसएफ के भेजे गए हैं। जिनके द्वारा शहर में क्षेत्रीय भ्रमण के लिए डोमिनेशन मार्च निकाला गया है।

अलग-अलग विधानसभा में भेजे जाएंगे जवान

पुलिस अधिकारियों ने बताया है कि अगले कुछ दिनों में जिले की सभी विधानसभाओं में बीएसएफ के जवान अलग-अलग टुकड़ियों में बंट कर क्षेत्रीय पुलिस बल के साथ मिलकर डोमिनेशन मार्च निकालेगी। बीएसएफ की यह टुकड़ी मतदान के समय तक शिवपुरी में ही रुकेगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म