मध्यप्रदेश में चर्चा का विषय बनी शिवपुरी विधानसभा सीट, टिकट ने बढ़ा दी कांग्रेस की मुश्किल - Shivpuri

 


शिवपुरी विधानसभा सीट के मामले को लेकर कांग्रेस उलझन में आ गई है पिछोर की बजाए शिवपुरी से केपी सिंह को मैदान में उतारने के निर्णय से पिछोर में भी कांग्रेस की स्थिति कमजोर हुई है। क्योंकि वहां पर प्रीतम लोधी के आक्रामक प्रचार के कारण केपी सिंह को पलायन करना पड़ा।

शिवपुरी विधानसभा सीट को लेकर कांग्रेस की आपसी गुटबाजी भी देखने को मिल रही है। एकाएक यहां पर कांग्रेस के टिकट पर हुए बदलाव के बाद कमलनाथ के दिग्विजय सिंह और जयवर्धन पर किए गए कटाक्ष वाले वीडियो ने मामला और बिगाड़ दिया है। शिवपुरी सीट पर पिछोर के विधायक केपी सिंह को टिकट दिए जाने के बाद अब कांग्रेस की गुटबाजी देखने को मिल रही है।

शिवपुरी विधानसभा सीट से वीरेंद्र रघुवंशी टिकट मांग रहे थे, जो भाजपा छोड़कर कुछ समय पहले ही कांग्रेस में आए हैं। वीरेंद्र रघुवंशी का टिकट काटे जाने के बाद रघुवंशी समाज के लोग विरोध में उतर आए हैं। भोपाल में रघुवंशी समाज के लोगों ने सोमवार को कमलनाथ से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसने कांग्रेस की आपसी गुटबाजी की पोल खोल दी है।

वीडियो में कमलनाथ बोल रहे हैं, कही मिस अंडरस्टैंडिंग हुई है
मध्यप्रदेश में कांग्रेस के नेता ही आपस में टिकट आवंटन को लेकर एक राय नहीं हैं इसकी पोल इस कथित वीडियो ने खोल दी है सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कमलनाथ अपने निवास पर रघुवंशी समाज के लोगों से मुलाकात के दौरान कह रहे हैं कि शिवपुरी विधानसभा सीट के लिए केपी सिंह और दिग्विजय सिंह की आपस में बात हुई है कहीं मिस अंडरस्टैंडिंग हुई है, जितना तुम लोग वीरेंद्र को चाहते हो उससे ज्यादा मैं भी वीरेंद्र को चाहता हूं। अब तुम दिग्विजय सिंह और जयवर्धन के कपड़े फाड़ो। इस वीडियो में कमलनाथ रघुवंशी समाज के लोगों के सामने वीरेंद्र रघुवंशी का टिकट काटे जाने के मामले में सफाई देते नजर आये।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म