पुलिस आरक्षक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, प्रधान आरक्षक पिता और छोटा भाई हिरासत में - Gwalior



ग्वालियर के गिरवाई इलाके में रहने वाले एसएएफ आरक्षक की हत्या कर दी गई उसके शरीर पर चोटों के निशान हैं, उसकी लाश झाड़ियों में मिली इसके बाद उसके शव को पोस्टमॉर्टम हाउस भिजवाया गया मृतक का एक रोज पूर्व पिता और भाई से झगड़ा हुआ था आशंका है कि झगड़े में ही उसकी मौत हुई, जिसके बाद शव को ठिकाने लगाने की योजना थी। पुलिस ने फिलहाल पिता, भाई और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


गिरवाई स्थित सिकंदर कंपू इलाके में रहने वाला अंशुमान उर्फ शानू राजावत एसएएफ में आरक्षक था उसकी पोस्टिंग भोपाल में थी। वह भोपाल से ग्वालियर छुट्टी पर आया था रात को गिरवाई इलाके से कुछ लोग गुजर रहे थे, तभी इनकी नजर पड़ी तो झाड़ियों में उसकी लाश पड़ी हुई थी लोगों ने पुलिस को सूचना दी सूचना मिलते ही गिरवाई थाने की फोर्स यहां पहुंच गई रात में ही फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया पड़ताल शुरू की गई मृतक की पहचान अंशुमान राजावत के रूप में हुई उसके बारे में पता लगा है कि वह एसएएफ में आरक्षक था। शरीर पर चोट के निशान मिले हैं।

घटना के बाद पुलिस निकल ही रही थी, तभी दो लोग बाइक से निकलते दिखे, जिनकी पहचान मृतक के भाई और उसके दोस्त के रूप में हुई, जिन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है इस पूरे मामले को पुलिस घरेलू झगड़े से जोड़कर देख रही है और इस आधार पर जांच की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म