ग्वालियर में बीजेपी को बड़ा झटका, पूर्व विधायक मदन सिंह कुशवाहा ने थामा कांग्रेस का हाथ - Gwalior



ग्वालियर में एक बार फिर भाजपा को झटका लगा है यहां पूर्व विधायक मदन कुशवाहा ने बीजेपी से इस्तीफा देकर कांग्रेस का दामन थामा है कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की आमसभा के दौरान पूर्व विधायक और भाजपा नेता मदन कुशवाहा ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की इस दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने उन्हें शॉल और श्रीफल देकर पार्टी में स्वागत किया और उनकी मंच से तारीफ की।

अचानक किया कांग्रेस पार्टी को ज्वॉइन
बता दें कि पूर्व विधायक और बीजेपी के नेता मदन कुशवाहा पिछले 4 दिन से मंत्री भरत सिंह कुशवाहा के साथ प्रचार कर रहे थे। लेकिन अचानक से उन्होंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। मदन सिंह कुशवाहा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब सबसे बड़ी चुनौती मंत्री भरत सिंह कुशवाहा के लिए बन गई है, क्योंकि यह दोनों नेता कुशवाहा समाज से आते हैं और ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा में कुशवाहा समाज के निर्णायक वोट बैंक है। इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि सबसे ज्यादा मदन सिंह कुशवाहा मंत्री भरत सिंह कुशवाहा को नुकसान पहुंचाएगा।
बसपा का दामन छोड़कर बीजेपी में हुए थे शामिल
गौरतलब है कि पूर्व विधायक मदन सिंह कुशवाहा ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा के अच्छे नेता के तौर पर माने जाते हैं और कुशवाहा समाज में उनकी अच्छी पकड़ है। मदन सिंह कुशवाहा पहले बहुजन समाज पार्टी से चुनाव लड़ चुके हैं और विधायक भी रहे है। उसके बाद यह बसपा का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। लेकिन अबकी बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। जिसके बाद वह नाराज होकर कांग्रेस में शामिल हो गए।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म