सीएम योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- आतंकवाद व नक्सलवाद इन्हीं की देन - MP News



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज निवाड़ी के पृथ्वीपुर पहुंचे। वहां पर पहुंचने के बाद उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी शिशुपाल सिंह यादव को वोट देने की अपील की। साथ ही मंच पर पहुंचने के बाद उन्होंने जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि ओरछा रामराजा की धरा पर मुझे आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। आप लोग याद करिए जब देश गुलाम था, भारत के अंदर भारत की आस्था को अपमानित किया जाता था। उस समय ओरछा में राजमाता के आवाहन पर अयोध्या धाम से साक्षात भगवान ने आकर और यहां की धरा को पवित्र करने का काम किया था। भक्ति में शक्ति है यह ओरछाधीश रामराजा की उपस्थिति इस बात का एहसास कराती है और हम सब का सौभाग्य है कि अयोध्या में 500 वर्षों के बाद प्रधानमंत्री के कर कमलों से 22 जनवरी को रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे।

अयोध्या आने का कार्यक्रम जरूर बनाएं
सीएम योगी ने कहा कि भारतवासी सदियों से इस पल की प्रतीक्षा कर रहा था। कई पीढ़ियां गुजर गई, हमारी पीढ़ी सौभाग्यशाली है कि हम अपनी आंखों से भगवान राम के इस वैभव को स्वयं रामलला को मंदिर में विराजमान होते हुए देख पा रहे हैं। मैं आप सभी को आह्वान कर रहा हूं कि आप लोग भी अयोध्या आने का कार्यक्रम जरूर बनाएं।

भारत आज एक सुरक्षित देश
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वैश्विक स्तर पर भारत का स्तर बड़ा है। भारत आज एक सुरक्षित देश है, अपने भारत के अंदर कोई घुसपैठ नहीं कर सकता। भारत के अंदर निर्दोष की हत्या नहीं हो सकती, भारत के अंदर बड़े-बड़े इंफ्रास्ट्रक्चर पर काम हो रहे हैं। आज हाईवे, रेलवे, मेट्रो, रैपिड रेल, एयरपोर्ट जनता की सुविधा के लिए बन रहे हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म