प्रचार के दौरान सिंधिया का अलग अंदाज, भाषण को बीच में रोककर बुजुर्ग को गले लगाया, भावुक हुए - MP News



मध्यप्रदेश में चुनाव का आलम है और विधानसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का अलग स्वरूप और अलग अंदाज हर जगह देखने को मिल रहा है वहीं प्रबुद्ध जनों की माने तो ग्वालियर के महाराज कहे जाने वाले केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के स्वभाव का यह बदलाव लोगों को खासा आकर्षित भी कर रहा है और ज्योतिरादित्य सिंधिया निरंतर नेट पर भी ट्रेंड में नजर आ रहे हैं हाल ही में ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक मातृशक्ति को गले लगाकर भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों ग्वालियर चंबल संभाग में लगातार दौरे कर रहे हैं विधानसभा चुनाव को लेकर भी खासे गंभीर भी नजर आ रहे हैं वहीं, पार्टी द्वारा भी उन्हें बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी क्रम में भी ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा मैं भाजपा के प्रत्याशी नारायण सिंह कुशवाहा के लिए जनसंपर्क कर रहे थे। इस दौरान क्षेत्र की एक महिला ने जो की उम्र में काफी बुजुर्ग नजर आ रही है। उन्होंने सिंधिया को आशीर्वाद देने के लिए जब हाथ आगे बढ़ाया तो सिंधिया ने न सिर्फ अपना सिर उनके आगे झुका दिया बल्कि बेहद भावुक होकर उस जन सैलाब के बीच भी मातृशक्ति को नमन करने लग गए और उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद उन्होंने बुजुर्ग महिला को मातृशक्ति के रूप में नमन करते हुए उनके स्थान पर बिठाया और उन्हें लाठी दी इसके बाद स्वयं पूरे जन सैलाब को उनसे दूर करते हुए सभी को महिला से दूर रहने के निर्देश देते हुए नजर आए। ताकि महिला को किसी भी प्रकार का कष्ट या परेशानी ना हो। 



केंद्रीय मंत्री सिंधिया यह वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और शहर भर में लोग इस वायरल वीडियो की चर्चा कर रहे हैं। लोगों के बीच बातों का बाजार काफी गर्म है और ज्यादातर लोग यही कहते नजर आ रहे हैं कि महाराज बदल चुके हैं। वहीं कई लोग इसे चुनावी स्टंट भी बता रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म