पीएससी परीक्षा-2023 जिले के 8 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जाएगी - Shivpuri



शिवपुरी - राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा-2023 शिवपुरी मुख्यालय पर 17 दिसम्बर को ओएमआर शीट पर आधारित विधि से प्रातः 10 से 12 एवं दोपहर 2.15 से 4.15 बजे तक नियत किए गए कुल 08 परीक्षा केन्द्रों पर आयोजित की जाएगी।

डिप्टी कलेक्टर शिवपुरी ने बताया कि परीक्षा के सुचारू रूप से संपन्न कराए जाने हेतु परीक्षा केन्द्रों पर केन्द्राध्यक्ष एवं अतिरिक्त केंद्राध्यक्ष नियुक्त किए गए है। उक्त केन्द्राध्यक्ष 16 दिसम्बर को संबंधित केन्द्र पर परीक्षा की समस्त तैयारी हेतु परीक्षा में संलग्न कर्मचारियों की बैठक आयोजित कर परीक्षा प्रभारी को सूचित करेंगे। शासकीय संस्थाओं पर अतिरिक्त केंद्राध्यक्ष की नियुक्ति केन्द्राध्यक्ष द्वारा की जा सकेगी।

उक्त परीक्षा केन्द्रों में केन्द्राध्यक्ष के रूप में शासकीय कन्या उ.मा.वि.आदर्श नगर पुरानी शिवपुरी के लिए शा.उ.म.वि.कन्या सदर बाजार शिवपुरी के प्राचार्य नरेन्द्र कुमार जैन, सरस्वती महारानी लक्ष्मीबाई गर्ल्स हा.से.स्कूल कोर्ट रोड शिवपुरी के लिए सरस्वती विद्यापीठ आवासीय विद्यालय के प्राचार्य दिनेश कुमार अग्रवाल, शासकीय महारानी लक्ष्मीबाई गर्ल्स हा.से.स्कूल कोर्ट रोड शिवपुरी के लिए प्राचार्य प्रेमलता गुप्ता, सिटी कोतवाली के पीछे स्थित शासकीय हा.से.स्कूल नम्बर-2 की प्राचार्य अर्चना शर्मा, पोस्ट ऑफिस के सामने कोतवाली रोड स्थित शासकीय उत्कृष्ट हा.से.स्कूल क्रमांक 1  के लिए प्राचार्य विवेक श्रीवास्तव, श्रीमती इंदिरा गांधी शासकीय कन्या महाविद्यालय शिवपुरी के लिए प्राचार्य डॉ.एन.के.जैन, हैप्पी डेज स्कूल शिवपुरी के लिए प्राचार्य अंजू शर्मा तथा शासकीय श्रीमंत माधवराव सिंधिया पी.जी.कॉलेज टी.व्ही.टावर रोड शिवपुरी के लिए प्राचार्य महेन्द्र कुमार जाटव को नियुक्त किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म