दो दिन कोलारस में विधुत विभाग का रहेगा ब्लैक आउट के साथ अन्‍य स्‍थानों पर भी रहेगी कटौती - Kolaras

 

कोलारस - चुनाव खत्म होने के साथ ही शहर से लेकर गांवों में विजली की समस्या उत्पन्न होनेे लगी है विधुत विभाग लाईन लॉस का रोना रोकर शहर से लेकर गांवों में किसी न किसी वहाने से विधुत की कटौती कर रहा है मोहन सरकार को विधुत कटौती के ऊपर ध्यान देने की आवश्यकता है बरना लोक सभा चुनाव में मिले मिशन 29 को सफल करने में प्रदेश की भाजपा मोहन सरकार को विधुत कटौती से परेशान शहर एवं गांव के लोग विधुत की तरह सीटें कम कर झटका दे सकते है।

विधानसभा मुख्यालय कोलारस में मेंटेनेंस के नाम पर लाइट कटौती मतदान के बाद से लगातार की जा रही है शहरों में करीब 2 घण्टे तो गांवों में 12 घण्टे से भी अधिक की कटौती की जा रही है विधुत विभाग लाइन लॉस कम करने के लिये कोलारस नगर में 16 एवं 17 दिसम्बर शनिवार एवं रविवार को सुबह 10 बजे से शाम 05 बजे तक 07 घण्टे की विधुत कटौती मेंटेनेंस के नाम पर कर रहा है विधुत विभाग लाइन लॉस यानि की विधुत के उत्पादन के अनुसार वितरण एवं बसूली के अनुसार विधुत की सप्लाई देने के चलते कटौती कर रहा है इससे भले ही विधुत वितरण कम्पनी को कुछ हद तक राहत तो मिल सकती है किन्तु प्रदेश में निर्वाचित भाजपा की मोहन सरकार के लिये आगामी लोक सभा के चुनावों में समस्या पैदा हो सकती है शनिवार एवं रविवार को कोलारस में होने वाली 07-07 घण्टे की विधुत कटौती के समय एवं दिन में भी विधुत विभाग विशेष कारणों से परिवर्तन भी कर सकता है। 



इसी क्रम में शनिवार को इन स्थानों पर भी विद्युत प्रवाह बंद रहेगा - 


16 दिसंबर को 33 के.व्ही. माढ़ा फीडर के बंद रहने से प्रातः 11 से दोपहर 3 बजे तक 33/11 के.व्ही.उपकेन्द्र माढ़ा, अकाझिरी एवं रन्नौद से जुड़े समस्त क्षेत्र प्रभावित रहेंगे।

आवश्यक रखरखाव का कार्य किए जाने हेतु 33 के.व्ही. बालाजीधाम, 33 के.व्ही. डाकबंगला फीडर एवं 33 के.व्ही. खरई फीडर से संबंधित समस्त क्षेत्रों में 16 दिसंबर को विद्युत प्रवाह बंद रहेगा।

16 दिसम्बर को 33 के.व्ही. बालाजीधाम एवं 33 के.व्ही. डाकबंगला फीडर के 11 के.व्ही.हाउसिंग बोर्ड फीडर, कत्थामिल एवं एसएएफ फीडर के बंद रहने से प्रातः 11 से शाम 4 बजे तक मेडीकल कॉलेज, तात्याटोपे नगर, ठकुरपुरा, द्वारिकापुरी, न्यू दर्पण कॉलोनी, ग्वालियर बायपास क्षेत्र, तुलसी कॉलोनी, कत्थामिल के आसपास का क्षेत्र, नौहरी-बछौरा एवं एसएएफ से जुड़े समस्त क्षेत्र तथा 33 के.व्ही. डाक बंगला एचटी उपभोक्ता प्रभावित रहेंगे। उल्लेखनीय है कि पूर्व में यह विद्युत कटौती 17 दिसंबर को की जानी थी जो पीएससी परीक्षा होने के कारण 16 दिसंबर को की जा रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म