नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मांगा 'मामा का घर' सीएम डॉ. मोहन को लिखा पत्र, बोले-बुआ की यादे जुड़ी - MP News


मध्य प्रदेश विधानसभा में नेताप्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता उमंग सिंघार ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को आवंटित घर की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने पूर्व सीएम शिवराज को आवंटित बी-9 बंगले की मांग की है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने कहा कि 74 बंगला स्थित B-9 बंगला स्वर्गीय जमुना देवी जी के नाम से रहा है। वो मध्यप्रदेश की उपमुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भी रही है। मेरा भी उस बंगले पर बचपन बीता है। उस बंगले से स्वर्गीय जमुना देवी जी ने आम व्यक्ति और सभी समाज के लोगों की सेवा की है और उससे मेरा भावात्मक जुड़ाव भी है। बंगला स्व नंदकुमार चौहान के समय से खाली है। उन्होंने कहा कि इसलिए मैंने मुख्यमंत्री मोहन यादव से अनुरोध किया है। संवेदनशील मुख्यमंत्री मेरे उसे बंगले से भावनात्मक जुड़ाव को देखते हुए विचार करेंगे। 

B-9 बंगले के बारे में सरकार बताए विलोपित किया
पूर्व सीएम शिवराज के पास बंगला होने को लेकर कहा कि बी-8 शिवराज पड़ोसी रहे है,अभी मुझे यह जानकारी है B-8 उनके नाम से आवंटित है। B-9 बंगले के बारे में सरकार बताए विलोपित किया है तो स्पष्ट करें। बता दें पूर्व सीएम शिवराज को दोनो बंगले आवंटित है। उन्होंने अपने बंगले के सामने मामा का घर रखा है। बता दें बी-9 बंगले में पूर्व सीएम का ऑफिस चलता है।

भाजपा बोली- सिंघार को कमलनाथ का बंगला मांगना चाहिए 

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार के बंगला मांगने सीएम को लिखे पत्र पर भाजपा ने तंज किया है। भाजपा मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने लिखा कि वैसे तो बंगला आवंटन तक प्रक्रियाओं से होता है, लेकिन उमंग सिंघार को बंगला ही मांगना है तो कमलनाथ का मांगना चाहिए। उन्होंने कहा कि उमंग सिंघार जी का मन भाजपा की रीति नीति से प्रभावित हो रहा है। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म