गुना में खूनी खेल! विधवा बहन को जबरदस्ती ले जाने का विरोध किया तो भाई की गोली मारकर हत्या - Guna



गुना - गुना जिले के धरनावदा थाना क्षेत्र के पारदी बाहुल्य गांव बीलाखेड़ी में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है वारदात युवक की बहन को जबरन उठाने का विरोध करने के दौरान हुई है जबकि पुलिस इसे पुरानी रंजिश का मामला मानकर जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 12 बजे बीलाखेड़ी निवासी धर्मपाल पारदी अपने खेत में प्लाऊ चलवा रहा था तभी सत्तू पारदी और सिंधबाजी अपने आधा दर्जन सहयोगियों के साथ पहुंचे और धर्मपाल की बहन को घसीटकर ले जाने लगे पीड़ित पक्ष का दावा है कि धर्मपाल ने उसकी बहन को ले जाने का विरोध किया तो सत्तू पारदी ने बंदूक से दो बार फायर कर दिया, जिसमें एक गोली धर्मपाल के पैर पर जाकर लगी है धर्मपाल को गोली लगने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले घायल युवक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया, जहां हालत बिगड़ने पर परिजन एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन तब तक धर्मपाल पारदी ने दम तोड़ दिया था। 

अस्पताल में मौजूद धर्मपाल के परिजनों ने दावा किया कि उसकी विधवा बहन को आरोपी को अपने साथ जबरन ले जाना चाह रहे थे, इसी को लेकर विवाद हुआ और गोली चली गई। वहीं धरनावदा थाना पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों में आए दिन विवाद होता रहता है। घटना की असली वजह जांच के बाद ही सामने आ पाएगी। फिलहाल धरनावदा पुलिस ने वारदात की जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचकर धर्मपाल पारदी के बयान दर्ज किए और दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 307 का मुकद्दमा दर्ज किया था, लेकिन धर्मपाल की मौत के बाद धाराओं में इजाफा किया जा रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म