पवित्र संकल्प पवित्र जीवन की भूमिका तैयार करता है..मां कनकेश्वरी - Kolaras


बृंदावन से पधारे परम संत रामभूषण आचार्य जी महराज

विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर सहित सभी विधायकों ने लिया आशीर्वाद

कोलारस -  सातवे दिन की रामकथा मे मां कनकेश्वरी देवी ने कहा कि वह क्षण और मुहूर्त मनुष्य के जीवन में शुभ होता है जब वह कोई पवित्र संकल्प कर लेता है हालाकि उक्त संकल्प बिना सत्संग के  नही हो सकता यादि विना सत्संग के कोई संकल्प होता है तो कुछ ही समय बाद क्षीण हो जाता है ।
सत्संग के द्वारा और किसी संत के सानिध्य में किया पवित्र संकल्प जीवन को भी पवित्र और पूजनीय बना देता है। 


संतो के दर्शन से अंतकरण निर्मल हो जाता है...रामभुषण आचार्य 

राम कथा की निर्मल बहती गंगा में सातवे दिन महामंडलेश्वर स्वामी रामभूष्ण महाराज ने भी अपने मुखारविंद से कोलारस नगरवासियों को अपने आशीर्वचन दिए। उन्होंने कहा कोलारस में मां कनकेश्वरी देवी जी का आना अर्थात यहां कि धरा को पवित्र करना। मां साक्षात मोरवी की मीरा और परंबा शक्ति स्वरूपा है।
राम के मूल तत्व की मां को पहचान है । सभी कोलारस वासियों को रामभूषण जी ने आशीर्वाद दिया ।

मां के चरण से कोलारस की भूमि पवित्र हो गई...नरेंद्र सिंह तोमर

बुधवार को कोलारस में राम समिति के तत्वधान में आयोजित राम कथा में विधान सभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने भी शिरकत की। इस दौरान कोलारस में अनेक स्थानों पर उनका भव्य स्वागत हुआ। कथा स्थल पर भी विधायक महेंद्र यादव,देवेंद्र जैन,नगर पंचायत अध्यक्ष रवींद्र शिवहरे,शुशील रघुवंशी,रविंद्र सलूजा,राजू बाथम,गुरुप्रीत सिंह चीमा,संटू शिवहरे,जगदीश जादौन,सतेंद्र राणा,ओमी गोयल,संजय श्रीवास्तव सहित सभी ने भव्य स्वागत किया। मंच से नरेंद्र सिंह तोमर ने मां कनकेश्वरी देवी सहित महामंडलेश्वर रामभूषणं जी का आशीर्वाद प्राप्त किया और कहा कि माता जी और रामभूषण जी जैसे संतो की चरण रज से कोलारस की भूमि पवित्र हो गई है। इस आयोजन के लिए सभी समिति का भी उन्होंने साधुवाद किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म