शिवपुरी की काव्य धाकड़ ने खुद रची अपने अपहरण की कहानी - Shivpuri



शिवपुरी - बीते दो दिन से चल रहे कोटा में शिवपुरी की छात्रा के अपहरण के मामले का अब कोटा के विज्ञाननगर थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस खुलासे में पुलिस के सामने आया है कि काव्या ने अपने ही अपहरण की कहानी अपने दोस्तों के साथ मिलकर रची थी। इस मामले को लेकर बीते दो दिन से जो कहानी निकलकर सामने आ रही थी। उसके कही भी तार नहीं जुड रहे थे। जिसके चलते यह मामला संदेहाष्पद हालात में पहुंच गया था।

अब इस मामले का ​खुलासा ​कोटा एसपी अमृता दुहन ने बताया कि छात्रा 3 अगस्त 2023 को अपनी मां के साथ कोटा आई थी। मामले में हर फैक्ट को चेक करने के बाद क्लियर हो गया है कि छात्रा के साथ किसी तरह की कोई वारदात नहीं हुई है। छात्रा अपने दो दोस्तों के साथ थी। छात्रा और उसका एक दोस्त पुलिस को नहीं मिला है। छात्रा और उसके दोस्त से अपील की है कि वह जहां भी हों नजदीकी पुलिस से संपर्क करें। छात्रा की सुरक्षा को लेकर परिजन और प्रशासन चिंतित है।

अभी भी लापता है काव्या धाकड
बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले को लेकर दाबा कर रही है कि छात्रा का अपहरण हुआ ही नहीं है उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विदेश पढने के लिए अपने पिता से पैसे ऐंठने को लेकर अपने ही अपहरण की कहानी को रच दिया है। इस मामले में अभी तक काव्या पुलिस को हाथ नहीं लगी है। परंतु अब एसपी ने छात्रा और उसके दोस्त से अपील की है कि इस बात का पर्दाफाश हो गया है कि वह अपहरत नहीं हुई है। ​इसलिए अब परिजन परेशान है और वह जल्द से जल्द नजदीकी थाने में पहुंच जाएं।

Post a Comment

Previous Post Next Post

संपर्क फ़ॉर्म